Throwback: जब आमिर खान को Kiss करने से जूही चावला ने कर दिया था इंकार, रोक दी गई फिल्म की शूटिंग

Bollywood Throwback: आमिर खान आज अपना 55वां बर्थडे मना रहे हैं। इस फिल्म के एक गाने में आमिर खान और जूही चावला का किस सीन काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, जूही ने आमिर को किस करने से मना कर दिया था।

Aamir Khan, Juhi Chawla
Aamir Khan, Juhi Chawla 
मुख्य बातें
  • आमिर खान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • आमिर खान को फिल्म कयामत से कयामत से पहचान मिली थी।
  • कयामत से कयामत तक में जूही चावला ने आमिर खान को किस करने से मना कर दिया था।

मुंबई. आमिर खान आज यानी 14 मार्च को अपना बर्थडे मना रहे हैं। आमिर खान ने फिल्म होली से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें फिल्म कयामत से कयामत तक से पहचान मिली थी। इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट जूही चावला लीड रोल में थीं। इस फिल्म के किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, जूही इसके लिए तैयार नहीं थीं। 

फिल्म कयामत से कयामत तक के एक गाने 'अकेले हैं तो क्या गम है' में जूही चावला और आमिर खान को गाल और माथे पर किस करना था। हालांकि, जूही चावला ने इससे साफ इंकार कर दिया था। जूही के मना करने पर डायरेक्टर ने शूटिंग 10 मिनट तक रोक दी थी। 

डायरेक्टर मंसूर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि- 'जूही ने इस सीन को करने से साफ इंकार कर दिया है। ये सुनकर मैंने सबसे कहा कि जो भी काम आप कर रहे हैं उसे रोक दें और बैठ जाए। दस मिनट बाद मुझे बताया कि जूही मान गई है। हमने इसके बाद शूटिंग शुरू की।'

इश्क के सेट पर भी हुई थी लड़ाई
जूही चावला और आमिर खान ने कयामत से कयामत तक के अलावा फिल्म हम है राही प्यार के, तुम मेरे हो, दौलत की जंग में काम किया है। इसके अलावा दोनों फिल्म इश्क में नजर आए थे।हालांकि, इस फिल्म के दौरान दोनों का झगड़ा हो गया था।   आमिर खान ने शूटिंग के दौरान जूही के साथ एक भद्दा मजाक किया था। 

आमिर ने जूही से कहा कि वह ज्‍योतिष जानते हैं और इसके बाद वह जूही चावला का हाथ देखने लगे। इसके बाद जूही चावला ने आमिर खान की तरफ हाथ बढ़ाया तो आमिर ने उनके हाथ पर पर थूक दिया था। आमिर खान की इस हरकत से जूही चावला बेहद नाराज हो गई थीं। दोनों ने कई वक्त तक बात तक नहीं की थी। 

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। ये फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का रीमेक है। 

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान हैं। फिल्म से आमिर खान और करीना कपूर का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। वहीं, करीना ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर आमिर खान को बर्थडे की बधाई दी है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर