फिल्म 'जुग जुग जीयो' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, दूल्‍हा-दुल्‍हन के रूप में दिखे वरुण-कियारा तो ये स्‍टार्स बनें बाराती

Jug Jugg Jeeyo film release date: फिल्म 'जुग जुग जीयो' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस मौके पर निर्माण करण जौहर ने कुछ तस्‍वीरें अपने सोशल हैंडल पर साझा की हैं।

Jug Jugg Jeeyo
Film Jug Jugg Jeeyo   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • तस्‍वीरों में कियारा और वरुण दूल्‍हा-दुल्‍हन के अवतार में नजर आ रहे हैं
  • नीतू कपूर और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे
  • राज मेहता निर्देशित यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी

Jug Jugg Jeeyo film release date announced: मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की मोस्‍ट अवेटेड मूवी 'जुग जुग जीयो' की रिलीज डेट आखिरकार आज अनाउंस कर दी गई। यह मूवी 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण ने तारीख के ऐलान के साथ स्‍टार कास्‍ट के साथ कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, जिनमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी दूल्‍हा दुल्‍हन के लिबाज में दिख रहे हैं। वहीं नीतू कपूर और अनिल कपूर बाराती की भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

varun kiara

राज मेहता निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। करण जौहर की ओर से पोस्‍ट की गई तस्वीरों में दुल्हन के रूप में लाल रंग में सजी कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं वरुण सफेद और लाल शेरवानी में एक दूल्हे के गेटअप में हैं। अनिल उनके पिता की भूमिका निभाते हैं, उन्होंने भी एक पारंपरिक पोशाक पहनी है। जबकि पिंक सूट में नीतू मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

jug jug jeeyo

निर्माता करण जौहर ने अपने ट्विटर पर फिल्म के कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें साझा कर लिखा, "परिवार जैसा कुछ नहीं है और मैं हमेशा मानता हूं - हमें इसका जश्न मनाना चाहिए। भावना और एकजुटता! #JugJuggJeeyo परिवार का उत्सव है! 24 जून, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है।"

neetu anil

इस बीच, कलाकारों ने हाल ही में फिल्म के अंतिम शेड्यूल को पूरा किया। वरुण ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की और लिखा, "फाइनल शेड्यूल का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि हम इसे खत्म कर रहे हैं! #jugjuggjeeyo परिवार को मिस कर रहा हूं। 

फिल्म में एक खास डांस नंबर के लिए एल्नाज़ नोरौज़ी को भी चुना गया है। वरुण, अनिल, कियारा और नीतू के अलावा, फिल्म में YouTuber प्राजक्ता कोली भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर