Jayalalita Death Anniversary: जब एमजीआर ने अचानक जयललिता को उठाया गोद में, तपती रेत से जलने लगे थे पैर

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की आज डेथ एनिवर्सरी है। जयललिता ने शादी कभी नहीं की थी। हालांकि, उनकी और एमजी रामाचंद्रन की नजदीकी आखिरी वक्त तक चर्चा में रही। जानिए दोनों का किस्सा...

Jaylalitha
Jaylalitha 

मुख्य बातें

  • तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की आज डेथ एनिवर्सरी है।
  • जयललिता और एमजीआर का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था।
  • जयललिता एक बार रेगिस्तान में शूटिंग कर रही थीं तो एमजीआर ने उन्हें गोद में उठा लिया।

मुंबई. तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की आज डेथ एनिवर्सरी है। 5 दिसंबर 2016 को लंबी बीमारी के बाद जयललिता का निधन हो गया था। राजनीति में आने से पहले साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। एक्टर और राजनेता एमजीआर के साथ उनकी नजदीकियां काफी सुर्खियों में रही थी। 

जयललिता की बायोग्राफी की लेखक वासंती ने बीबीसी हिंदीं से बातचीत में जयललीता और एमजीआर का एक किस्सा सुनाया था। वासंती के मुताबिक साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।  

वासंती के मुताबिक रेगिस्तान की रेत बेहद गर्म थी। जयललिता इस कारण चल नहीं पा रही थीं। एमजीआर पीछे से आए और उन्हों गोदी में उठा लिया। जिससे उनका पैस न जलें। वासंती के मुताबिक एमजीआर का शुरू से ही जयललिता के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर था।

J Jayalalithaa takes oath, returns as Chief Minister of Tamil Nadu | Deccan  Herald

जयललिता ने शेयर किया किस्सा
जयललिता ने कुमुदन पत्रिका में इस घटना के बारे में विस्तार से लिखा था। जयललिता के मुताबिक कार पार्किंग थोड़ी दूर पर थी। पैरों में चप्पल और जूते नहीं थे। वह एक कदम भी नहीं चल पा रहे थे। 

जयललिता आगे कहती हैं, 'मेरे पैर लाल हो गए थे। मैं कुछ कह नहीं पा रही थी लेकिन एमजीआर मेरी परेशानी को तुरंत समझ गए। उन्होंने मुझे अपनी गोद में उठा लिया था।'

After MGR, Jayalalithaa the first to retain power in Tamil Nadu | India  News,The Indian Express

बायोपिक में नजर आएंगी कंगना रनौत
जयललिता की बायोपिक थलाइवी में कंगना रनौत नजर आने वाली हैं। डेथ एनिवर्सरी के मौके पर कंगना ने फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की है। थलाइवी अगले साल रिलीज होगी। 

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जया अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म 'थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर' से कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। पूरी टीम का धन्यवाद, लीडर विजय सर का आभार जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया।'  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर