श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने खरीदा 39 करोड़ का घर, जानिए किस अदाकारा ने कहां कहां कर रखा है इनवेस्‍टमेंट

Investment Plans of These bollywood Actress: हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने 39 करोड़ का घर खरीदा है। ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्‍होंने अलग अलग क्षेत्रों में इनवेस्‍टमेंट कर रखा है।

Investment Plans of These bollywood Actress
Investment Plans of These bollywood Actress  

मुख्य बातें

  • हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने 39 करोड़ का घर खरीदा है।
  • ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्‍होंने अलग अलग क्षेत्रों में इनवेस्‍टमेंट कर रखा है।
  • दीपिका पादुकोण ज्‍वैलरी और प्रॉपर्टी में करती हैं इनवेस्‍टमेंट।

Investment Plans of These bollywood Actress: फ‍िल्‍म धड़क से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली अदाकारा जाह्नवी कपूर ने हाल ही में 39 करोड़ का घर खरीदा है। श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर हाल ही में फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना में नजर आई थीं। 23 साल की उम्र में उन्‍होंने प्रॉपर्टी में निवेश किया है। प्रॉपर्टी में निवेश को हर तरह से फायदे का सौदा माना जाता है। हालांकि ऐसी कई बॉलीवुड अदाकाराएं हैं जिन्‍होंने अलग अलग क्षेत्रों में इनवेस्‍टमेंट कर रखा है जो उनके भविष्‍य को सुरक्षित करता है। आइये जानते हैं ऐसी ही कुछ अदाकाराओं के बारे में-

जान्‍हवी कपूर
प्रॉपर्टी में निवेश को हर तरह से फायदे का सौदा माना जाता है शायद इसी समझदारी को दिखाते हुए जान्‍हवी कपूर ने प्रॉपर्टी में न‍िवेश किया है। जान्‍हवी कपूर को फ‍िल्‍मों में ज्‍यादा वक्‍त नहीं हुआ है लेकिन अपनी सेविंग्‍स और कमाई को उन्‍होंने सही जगह निवेश किया है। 

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ऐप्स, प्रोडक्शन आदि में भी अपना पैसा लगाती हैं। उनका मानना है कि खर्च करने से पहले व्यक्ति को सेव करना सीखना चाहिए। फाइनेंशली सिक्यॉर बने रहना है, तो यह जरूरी है कि पहले सेविंग के बारे में सोचा जाए फिर बाकी बातों पर ध्यान दिया जाए।

आलिया भट्ट 
आलिया भट्ट ने भी कर‍ियर के शुरुआती दिनों में ही प्रॉपर्टी में निवेश कर दिया था। आलिया ने अपने घर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं जिसे उन्‍होंने अपने अनुसार डिजाइन करवाया है। घर के बाद आलिया ने कुछ अपार्टमेंट भी खरीदे हैं। इस तरह का निवेश आपको किराए के रूप में इनकम की गारंटी भी देता है। 

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ज्‍वैलरी और प्रॉपर्टी में इनवेस्ट करती हैं। सोने में पैसा लगाना फायदे का सौदा रहा है। बीते कई वर्षों के ग्राफ पर नजर डालेंगे तो सोने की कीमत हर पांच साल में दोगुने को पार कर जाती है। सोना संकट के समय आर्थिक रूप से मदद करता है। 

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा एक्टिंग के साथ ही ब्रैंड एंडोर्समेंट, क्लोदिंग लाइन, प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं। वह अपनी कमाई को फ‍िल्‍में और वेबसीरीज प्रोड्यूस करने में लगाती हैं। अनुष्‍का शर्मा का तरीका महिलाओं को आत्‍मनिर्भर बनने का अहम उदाहरण है। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर