इन 5 तरीके से पहनें Chandbali इयररिंग्स, आल‍िया भट्ट से लेकर जान्‍हवी कपूर तक ने अपनाया है खूबसूरत अंदाज

लाइफस्टाइल
श्वेता सिंह
श्वेता सिंह | सीनियर असिस्टेंट प्रोड्यूसर
Updated Sep 08, 2020 | 18:19 IST

Trendy Chaandbalis bollywood actress style: हर त्‍योहार पर सबसे जुदा दिखने के लिए आप क्या कुछ नहीं करती। इस बार बॉलीवुड दीवा की तरह दिखने के लिए पहनें चांदबाली और दिखें खूबसूरत।

bollywood actresses in Trendy Chaandbalis look alia bhatt janhvi kapoor katrina kaif sonam kapoor
Chandbali Trend, चांदबाली का ट्रेंड  

मुख्य बातें

  • सोनम कपूर का चंकी चांदबाली से दें खुद को अलग अंदाज
  • आलिया भट्ट की दीवानी हैं तो आलिया के लुक को करें फॉलो
  • आपके सिंपल ब्लैक कुर्ते को आकर्षित बनाए अनुष्का शर्मा का सिल्वर सिलेक्शन

त्‍योहार पर आम लड़की और महिला की तरह दिखने की बजाय आप कुछ ऐसा करें कि सबकी निगाहें आप पर, बस आप पर ही टिकी रहें। इसके लिए कपड़ों से लेकर मेकअप तक अपने हिसाब से चुनें, लेकिन कान के झुमकों की जब बात आए, तो चांदबाली ही इस बार पहनें। देखिए, कैसे अलग-अलग ऑउटफिट के साथ इसे मैच करके हमारी बॉलीवुड दीवा और भी खूबसूरत लग रही हैं।  

कटरीना ने फ्लोरल लहंगा के साथ किया मैच  
जवां दिलों की धड़कन कटरीना कैफ ने चांदबाली इयरिंग्स को अपने फ्लोरल लहंगे के साथ मैच करके पहना है। आप भी अगर फ्लोरल प्रिंट चुन रही हैं तो इस तरह के झुमके आपके लिए बेहतरीन होंगे।  

आलिया भट्ट ने व्हाइट कुर्ते के साथ पहना मोतियों वाला इयररिंग्स 
चांदबाली कई तरह की डिजाइन में आती हैं। अगर आप आलिया की तरह कुछ सफेद या क्रीमी रंग का ऑउटफिट पहन रही हैं तो आपके लिए मोतियों वाला ये चांदबाली इयररिंग्स बेहतर होगा। ये आपको स्मार्ट लुक देने के साथ ही आकर्षक भी बनेगा।   

जान्हवी का लॉन्ग लेयर्ड चांदबाली  
फिल्मों में आने से पहले भी जान्हवी कपूर को उनके स्टाइलिश ऑउटफिट, मेकअप के लिए जाना जाता था। फिल्मों में आने से पहले भी जान्हवी को यंग जनरेशन अपना फैशन आइकॉन मानती थी। अपने सिंपल से लुक को यूनिक लुक देने के लिए आप लॉन्ग लेयर्ड चांदबाली का सिलेक्शन करें।  

अनुष्का शर्मा का सिल्वर सिलेक्शन  
अनुष्का शर्मा ने अपने सिंपल लुक को एक अलग अंदाज दिया इस सिल्वर सिलेक्शन से। आप भी अपने ब्लैक प्लेन या प्रिंट ऑउटफिट के साथ इसे कैरी कर सकते हैं।

  

सोनम कपूर की चंकी चांदबाली  
सोनम कपूर ने अपने रेड कुर्ते के साथ सिर्फ चंकी चांदबाली पहनकर अपने लुक को कम्पलीट किया। इसके अलावा कुछ और पहनने की जरुरत ही नहीं। तो अगर आपको भी बहुत ज्यादा ज्वेलरी पसंद नहीं है तो सिर्फ इस इयरिंग्स से अपना लुक कम्पलीट कर सकती हैं।

 

ये जरूरी नहीं कि सुंदर और सबसे अलग दिखने के लिए आपको ऑउटफिट, मेकअप और ज्वेलरी पर बहुत अधिक खर्च करने की जरुरत है। आप स्मार्ट तरीके से सबसे जुदा नजर आ सकती हैं. तो खर्चीला नहीं बल्कि स्मार्ट तरीके से दिखें सबसे अलग। कम खर्चा और खूब चर्चा वाला ट्रेंड अपनाएं।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर