Video: फोटोग्राफर्स ने कही ऐसी बात कि नाराज हो गईं जान्हवी कपूर, बोलीं- गलत सलाह मत दीजिए

जान्हवी कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पिता बोनी कपूर के साथ नजर आईं। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने बोनी कपूर से मास्क उतारने को कहा जिससे जान्हवी नाराज हो गईं।

Janhvi Kapoor with Father Boney Kapoor
Janhvi Kapoor with Father Boney Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर हाल ही में अपने पिता बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं।
  • इस दौरान फोटोग्राफर्स ने कुछ ऐसा कहा कि जान्हवी नाराज हो गईं।
  • जान्हवी कपूर का ये वीडियो भी सामने आया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे एक्टिव और चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हमेशा हंसते हुए पैपराजी को पोज देने वाली जान्हवी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नाराज हो गईं, जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

जान्हवी कपूर हुईं नाराज

दरअसल जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट नजर आईं जहां फोटोग्राफर्स बोनी कपूर से मास्क उतारने के लिए कहते नजर आए- 'कुछ नहीं होगा।' लेकिन जान्हवी ने अपने पिता को मास्क नहीं उतारने की सलाह देते हुए फोटोग्राफर को कहा, 'होगा, ऐसी गलत सलाह मत दीजिए।' इसके बाद फोटोग्राफर्स ने जान्हवी कपूर को अपना टैटू दिखाने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने वो दिखाने से मना कर दिया। जान्हवी ने कहा, 'बहुत देख लिया, मैंने इंस्टाग्राम पर डाल दिया।'

जान्हवी ने हाल ही में बनवाया नया टैटू

मालूम हो कि हाल ही में जान्हवी ने अपनी कलाई पर नया टैटू बनवाया है जिसमें लिखा है, 'आई लव यू माई लब्बू' (I love you my labbu) यह टैटू जान्हवी की मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की हैंडराइटिंग में ही है। बता दें कि श्रीदेवी जान्हवी को प्यार से लब्बू कहती थीं।  

मां के लिए शेयर किया था पोस्ट

इस साल श्रीदेवी की तीसरी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर जान्हवी ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें श्रीदेवी ने लिखा था, 'आई लव यू माई लब्बू। यू आर द बेस्ट बेबी इन द वर्ल्ड' यानी 'मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरी लब्बू। तुम इस दुनिया की सबसे अच्छी बच्ची हो।' बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब वो फिल्म गुड लक जैरी, दोस्ताना 2 और तख्त में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर