'क्या हम किस कर सकते हैं?'- अनोखे फैन का अजीब सवाल, Janhvi Kapoor ने भी दिया मजेदार जवाब

Jhanvi Kapoor Ask me Anything Session: रूही फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने 'कुछ भी पूछो' सेशन में फैंस को उनके मनचाहे सवाल पूछने का मौका दिया और उनके दिलचस्प अंदाज में जवाब भी दिए।

Jhanvi Kapoor
जान्हवी कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है जान्हवी कपूर की रूही फिल्म
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रखा 'कुछ भी पूछो' सेशन
  • दिए फैंस के अटपटे और अनोखे सवालों के दिलचस्प जवाब

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर हाल ही में अपनी ताजा फिल्म रूही की सफलता और प्रदर्शन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस एक साधारण सी लड़की की भूमिका में दिखाई दी हैं जो एक आत्मा के कब्जे में है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए, जान्हवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सेशन आयोजित करने का फैसला किया।

इस सेशन के दौरान उन्होंने अपने फैंस के सवाल पर कुछ दिलचस्प जवाब दिए। कुछ मैसेज को सही मायने में बहुत मीठे थे जबकि कुछ ने तो यहां तक पूछ लिया, 'क्या हम किस कर सकते हैं?'

जान्हवी ने इस सवाल का जवाब एक सेल्फी के साथ देने का फैसला किया, जिसमें वह अपने होंठों को मास्क से ढके हुए नजर आ रही हैं और  इस तरह एक्ट्रेस ने सीधे 'नहीं' के साथ जवाब दे दिया।

उसी सेशन के स्क्रीनशॉट को यहां से देखें:

Janhvi Kapoor no kiss reply

अभिनेत्री की ताजा रिलीज़ की बात करें तो रूही एक साल के बाद बॉक्स-ऑफिस पर पहली बड़ी रिलीज़ में से एक थी। फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन आखिरकार इसकी कमाई ने रफ्तार पकड़ ली। इसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, जान्हवी ने हाल ही में गुड लक जेरी की शूटिंग की है। उन्होंने हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं थीं।

Janhvi Kapoor instagram

जान्हवी ने लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह एक फिल्म रैप है। इस शूट के दौरान कई चीजें हुई हैं, बदली हैं, विकसित हुई हैं और सीखी गई हैं। लेकिन इन सबके जरिए मैं बहुत उत्साहित हुआ करती थी। सेट पर आएं और इन सभी चेहरों को देखें और उन्हें परेशान करें और उनके साथ हंसें, अथक और एकजुट होकर कुछ ऐसा काम करें जो हम सभी के लिए हो। मैं आप सभी को याद करूंगी। हर चीज के लिए धन्यवाद।'

गुड लक जैरी में जान्हवी के साथ सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने काम किया है और इसमें मीता वशिष्ठ व दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार में होंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर