बेजुबानों की मदद के ल‍िए आगे आईं जैकलिन फर्नांडीज, आवारा जानवरों तक पहुंचाया खाना

जैकलीन फर्नांडीज उन बेजुबानों की मदद के लिए आगे आई हैं जो इंसानों की तरह मदद नहीं मांग सकते है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez 

मुख्य बातें

  • जैकलीन फर्नांडीज ने YOLO (यू ओनली लिव वन्स) की शुरूवात की है
  • उनका यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रहा है

Jacqueline Fernandez delivers food to stray animals: जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में दयालुता की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए फाउंडेशन YOLO (यू ओनली लिव वन्स) की शुरूवात की है। अभिनेत्री ने खुद ऑन ग्राउंड रहकर इसका कार्यभार संभाला है क्योंकि उनका यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रहा है, खासकर इन मुश्किलभरे हालात में कई समस्याओं से निपटने की कोशिश की जा रही है। 

अभिनेत्री अब उन बेजुबानों की मदद के लिए आगे आई हैं जो इंसानों की तरह मदद नहीं मांग सकते है। जैकी ने हाल ही में फ़ीलाइन फाउंडेशन का दौरा किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है, यह एक ऐसा एनजीओ है जो सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद करते है। 

जब से इस पहल की घोषणा की गई है जैकलीन लगातार इसके लिए काम कर रही हैं। YOLO फाउंडेशन के साथ अभिनेत्री ने रोटी बैंक फाउंडेशन का दौरा किया है, वह मुंबई पुलिस बल के बीच मास्क और सैनिटाइज़र वितरित कर रही है और अब आवारा जानवरों को खाना खिला रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर