क्या दिशा पाटनी से शादी करने वाले हैं टाइगर श्रॉफ? पिता जैकी श्रॉफ बोले- 'हो चुकी है बेटे की शादी'!

एक्टर टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है और वो 31 साल के हो गए हैं। जब टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ से जब उनके बेटे की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने ये जवाब दिया।

Tiger Shroff with Disha Patani
Tiger Shroff with Disha Patani 

मुख्य बातें

  • क्या गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी से शादी करने वाले हैं टाइगर श्रॉफ? पिता जैकी श्रॉफ ने दिया जवाब।
  • जैकी ने कहा कि उनके बेटे टाइगर की शादी हो चुकी है।
  • मालूम हो कि लंबे समय से टाइगर और दिशा के अफेयर की खबरे हैं।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है और वो 31 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनी मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर उनकी बचपन की तस्वीरें शेयर कीं। वहीं उनके पिता व एक्टर जैकी श्रॉफ ने टाइगर के बारे में बात की। 

जैकी से जब टाइगर के बर्थडे प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर उनके नाम का एक पेड़ लगाते हैं और यह श्रॉफ फैमिली के बर्थडे ट्रेडिशन की तरह है। जैकी ने कहा, 'टाइगर उनकी मां आयशा और बहन कृष्णा ने उनके बर्थडे पर कुछ प्लान किया होगा। इस दिन मेरा शूट है तो उन्होंने शाम के समय कुछ प्लान किया होगा, शायद घर पर डिनर।'  

टाइगर की शादी पर कही ये बात

जैकी से उनके बेटे टाइगर और 'गर्लफ्रेंड' दिशा पाटनी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि टाइगर की शादी हो चुकी है। दरअसल इस बारे में जैकी ने कहा, 'उसकी अपने काम से शादी हो चुकी है। मुझे नहीं लगता कि अभी वो इससे अपना ध्यान हटाएगा क्योंकि जब वो एक बार किसी चीज पर फोकस करता है तो लेजर जैसा फोकस करता है। अगर वो शादी करता है तो मैं जानता हूं कि वो उसपर फोकस करेगा।' मालूम हो कि टाइगर का नाम लंबे समय से दिशा पाटनी संग जुड़ रहा है। दोनों अक्सर साथ में समय बिताते और वेकेशंस पर भी जाते हैं लेकिन उन्होंने अब तक खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है।

टाइगर का पिता कहलाने पर है गर्व

जैकी श्रॉफ लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और वो अपनी अलग पहचान बना चुके हैं और कई नामों से जाने जाते हैं लेकिन उनका पसंदीदा नाम है 'टाइगर के पिता'। जैकी का कहना है कि वो हमेशा से यह चाहते थे। यह ऐसा है जैसे आप लहरों से गुजरते हैं, आप ऊपर और नीचे जाते हैं,और अचानक मेरे बेटे को एक अलग बढ़त मिली है, क्योंकि सभी ने मुझे टाइगर के पिता के रूप में स्वीकार कर लिया है। उन्हें मेरा काम पसंद है लेकिन यह टॉप पर चैरी की तरह है। टाइगर मेरे सिर पर एक चैरी की तरह है।

2014 में किया था डेब्यू

मालूम हो कि टाइगर ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंति से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो कृति सेनन के अपोजिट नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने बाघी और इसके सीक्वल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और वॉर जैसी फिल्मों में काम किया। अब वो हीरोपंति 2, रैंबो और गनपथ जैसी फिल्मों में काम करते दिखेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर