खाली पीली के लिए Ishaan Khatter ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, शेयर की शर्टलेस Photo

बॉलीवुड
Updated Sep 28, 2019 | 20:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ishaan Khatter Transformation Khali Peeli: ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वह शर्टलेस होकर अपनी एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। देखें ईशान की फोटोज...

Ishaan Khatter
Ishaan Khatter 

मुख्य बातें

  • ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज शेयर की हैं।
  • फोटोज में वह शर्टलेस होकर अपनी एब्स और बाइसेप्स और बैक बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं।
  • ईशान ने इसके अलावा अपनी पहली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के वक्त की भी फोटो शेयर की है।

मुंबई. ईशान खट्टर अब अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए ईशान खट्टर जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं। ईशान ने सोशल मीडिया पर शर्टलेस फोटो शेयर की है। इसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रहा है।

ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह शर्टलेस होकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। फोटो में ईशान खट्टर एब्स और बाइसेप्स और बैक दिखा रहे हैं।

ईशान ने इसके अलावा अपनी पहली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के वक्त की भी फोटो शेयर की है। दोनों फोटो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ईशान खट्टर ने अपनी मसल्स पर काफी मेहनत की है।          

2020 में रिलीज होगी फिल्म
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली की शूटिंग  शुरू हो रही है। इस फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं। खाली-पीली 12 जून 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, 'भगवान हमें आशीर्वाद दे, एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी, अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे राप्चिक मूवी 'खाली पीली'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Alright guys, tuning in! (And out of Instagram for now) See you on the other side!

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
ईशान खट्टर खाली पीली के अलावा 'अ सूटेबल बॉय' में नजर आने वाले हैं। किताब के ही नाम पर आधारित इस फिल्म में ईशान खट्टर के अलावा तब्बू हैं। फिल्म में ईशान मान के किरदार में नजर आएंगे, जो एक राजनेता का बेटा है और अपनी जिंदगी को पूरे आनंद के साथ बिताता है।

ईशान खट्टर ने अपने करियर की शुरुआत माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड से की थी। इसके बाद वह जान्हवी कपूर के साथ धड़क फिल्म में नजर आए थे। ये फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट का रीमेक थी।


 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...