Baiju Bawra: भंसाली की फिल्म में दिलचस्प तिकड़ी, Ranbir Kapoor के साथ नजर आएंगी Alia और Deepika

Deepika Alia and Ranbir in Bhansali's Film: संजय लीला भंसाली ने हाल ही में फिल्म कास्टिंग को लेकर बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर के साथ बैजू बावरा के लिए चुना है।

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt and Deepika Padukone  
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण 

मुख्य बातें

  • संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएगी दिलचस्प तिकड़ी
  • बैजू बाबरा में गर्लफ्रेंड और एक्स के साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर
  • अभिनेता के बाद अब फिल्म के लिए सामने आए आलिया और दीपिका के नाम

मुंबई: पिछले साल संजय लीला भंसाली ने दोहरी घोषणाएं कीं। जब उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट को साइन किया, तो उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह बैजू बावरा नाम से भी फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की खबरें आधिकारिक होने के बाद से ही इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि एक प्रमुख भूमिका के लिए रणबीर कपूर का नाम तय कर लिया गया है।

भंसाली ने इससे पहले फिल्म सवरिया में अभिनेता के साथ काम किया था और अब दोनों के एक बार फिर साथ आने के संकेत मिल रहे हैं और इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है। रणबीर के साथ बैजू बावरा में दो प्रमुख एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं और इन एक्ट्रेस के नाम हैं- दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह चार किरदारों - दो नायक और दो नायिकाओं की कहानी है। दोनों नायिकाओं के लिए, संजय लीला भंसाली ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ जाने का फैसला किया है। उन्होंने दोनों को स्क्रिप्ट सुनाई है। दोनों ने अपने-अपने हिस्सों को पसंद किया है।

अटकलों के अनुसार आलिया को फिल्म में रणबीर के बैजू के किरदार के साथ जोड़ा जाएगा, जो वास्तव में मीना कुमारी के रोल में कदम रखेंगी। दीपिका कुलदीप कौर द्वारा लिखी गई 1952 की कहानी में डकैत रूपमती का प्रमुख किरदार निभाएंगी। दोनों का किरदार अभिनेता रणबीर के साथ जुड़ा होगा और कास्ट ने इस परियोजना में गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

अगर यह खबर सही साबित होती है, तो यह बॉलीवुड में सबसे बड़ी और चर्चित कास्टिंग में से एक होगी। साथ ही दीपिका और आलिया की यह पहली फिल्म होगी हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर