सिनेमा हॉल में रिलीज होगी इंदु की जवानी, कियारा आडवाणी की फिल्म को होगा फायदा!

indoo Ki Jawani: भारत में उम्मीद की जा रही है कि अक्टूबर में सिनेमा हॉल खुल सकते हैं। मेकर्स ने तय किया है कि कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे...

Kiara Advani Film indoo Ki Jawani First to release in cinemas In October 2020!
कियारा आडवाणी। 

मुख्य बातें

  • कियारा आडवाणी के अलावा इंदु की जवानी में आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं।
  • फिल्म इंदु की जवानी को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है।
  • मेकर्स ने तय किया है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगभग 6 महीनों से सिनेमा हॉल पूरी तरह से बंद हैं। यही वजह है कि कई छोटे और बड़े बजट वाली फिल्मों को मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। मार्च के बाद से कोई भी नई फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज नहीं हुई है। हालांकि इससे कई लोगों को बड़ा नुकसान हो रहा है। इस स्थिति को देखते हुए सिनेमाघरों को फिर से खोलने के फैसले पर विचार किया जा रहा है। इतना ही नहीं इन सभी के बीच कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म इंदु की जवानी को लेकर निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला किया है। मेकर्स ने तय किया है कि इस रोमकॉम फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा, जो कि अगले महीने की शुरुआत में हो सकती। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सिनेमा हॉल कई देशों में खोले जा चुके हैं और नई फिल्में रिलीज होना शुरू हो चुकी हैं। भारत में भी उम्मीद की जा रही थी कि सितंबर में फिर से सिनेमा हॉल खुल जाएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ है। सरकार इस ओर ध्यान दे रही है और संभावनाएं है कि अक्टूबर में थिएटर खुल जाएंगे। इसी के साथ इंदु की जवानी के मेकर्स इस फैसले का लाभ उठाना चाहते हैं।

कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी शायद पहली ऐसी हिंदी फिल्म बनेगी जो सिनेमा हॉल खुलने के बाद सबसे पहले रिलीज होगी।' हालांकि, सूत्रों का कहना है कि यह केवल तभी संभव होगा जब सिनेमाघरों को देश के अधिकांश क्षेत्रों में खोलने की अनुमति दी जाएगी, अन्यथा निर्माता दूसरे ऑप्शन के बारे में सोचेंगे।

गाजियाबाद की एक लड़की की कहानी है इंदु की जवानी 
कियारा आडवाणी के अलावा, इंदु की जवानी में आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं। फिल्म को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में गाजियाबाद की लड़की की कहानी देखने को मिलेगी, जो ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया के ट्रेप में फंस जाती है। निर्माताओं ने फिल्म का टीजर वीडियो जारी किया है जिसमें कियारा दर्शकों को बताती है कि इंदु की जवानी की टीम 16 सितंबर को एक घोषणा करेगी। उसी दिन शायद फिल्म रिलीज की अनाउंसमेंट का खुलासा होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर