अगर आज रिलीज होती बॉबी देओल- ट्विंकल खन्ना की फिल्म बरसात, तो कमाई में कई बड़ी फिल्मों को देती टक्कर

बॉबी देओल ने 25 साल पहले फिल्म बरसात से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म अगर आज रिलीज होती तो कमाई के मामले में कई फिल्मों को टक्कर देती।

Bobby Deol and Twinkle Khanna
Bobby Deol and Twinkle Khanna 

मुख्य बातें

  • साल 1995 में रिलीज हुई थी बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना की फिल्म बरसात
  • बॉबी देओल की ये डेब्यू फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी
  • जानें फिल्म अगर आज रिलीज होती तो कितनी कमाई करती

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी दो फिल्में आश्रम और क्लास ऑफ 83 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं, जिसके लिए उन्हें सराहा जा रहा है। 

बॉबी देओल ने 25 साल पहले फिल्म बरसात से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और यह सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म की ओपनिंग कमाई 68 लाख रुपये थी तो वहीं पहले वीकेंड पर फिल्म 1.96 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। बॉबी और ट्विंकल की इस फिल्म की 2 करोड़ टिकट्स बिकीं और फिल्म ने 19.18 करोड़ रुपये की कमाई की। 

आज होती रिलीज तो कमाती इतने करोड़

राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी फिल्म बरसात अगर साल 1995 की जगह अब 25 साल बाद 2020 में रिलीज होती तो ये कितनी कमाई करती? आज फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती और करीब 190 करोड़ रुपये की कमाई करती। मालूम हो कि धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। बरसात फिल्म में ना केवल बॉबी और ट्विंंकल की क्यूट केमिस्ट्री को पसंद किया गया था बल्कि फिल्म के गाने भी दर्शकों को बहुत पसंद आए थे। इस फिल्म के मशहूर गाने थे हमको सिर्फ तुमसे प्यार है, नहीं ये हो नहीं सकता और एक हसीन लड़की से जैसे गाने शामिल हैं। 

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि बॉबी देओल ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें बादल, आशिक, अजनबी, शहीद, हमराज, बर्दाश्त, टैंगो चार्ली, गुप्त, हमको तुमसे प्यार है, झूम बराबर झूम, नकाब, अपने, यमला पगला दीवाना और यमला पगला दीवाना: फिर से जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिल सकी जो उनके पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल को मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर