Hrithik v Kangana: ऋतिक के पुराने केस की अब क्राइम ब्रांच करेगी जांच, कंगना बोलीं- एक अफेयर के लिए कब तक रोएगा

Hrithik vs Kangana 2016 Case: ऋतिक रोशन द्वारा साल 2016 में दर्ज कराए गए केस की अब क्राइम ब्रांच जांच करेगी। केस ट्रांसफर होने के बाद कंगना रनौत ने रिएक्ट किया।

Hrithik Roshan vs Kangana Ranaut 2016 case
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन के केस को CIU को ट्रांसफर कर दिया है
  • ऋतिक का चार साल पुराना यह केस एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा है
  • ऋतिक के वकील ने पुलिस से केस ट्रांसफर करने की गुज़ारिश की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़े सुपरस्टार ऋतिक रोशन के पुराने केस में सोमवार को एक नया मोड़ आ गया है। ऋतिक ने साइबर सेल में साल 2016 में इंटरनेट पर स्टॉक करने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसे अब मुंबई पुलिस ने क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया है। ऋतिक के वकील ने मामला ट्रांसफर करवाने के लिए मुंबई पुलिस कमीश्नर को पत्र लिखा था, जिसके बाद यह फैसला लिया गया। वकील ने पत्र में कहा था कि लंबे समय से जांच रुकी हुई है। अनुरोध है कि मामले को देखें और जल्द से जल्द जांच पूरी करने के लिए उचित आदेश दें। 

कंगना ने ऋतिक पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने केस ट्रांसफर होने की खबर सामने आने के बाद ट्वीट कर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा। उन्होंने ऋतिक को टैग करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'इसकी दुखभरी कहानी फिर से शुरू हो गई है। हमारे ब्रेकअप और उसकी तलाक को कई साल बीत गए हैं, लेकिन वह आगे बढ़ने को तैयार ही नहीं है। साथ ही उसने किसी और महिला को डेट करने से भी इंकार कर दिया है। जब मैं अपने निजी जिंदगी में कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूं तो वह फिर से वही ड्रामा शुरू कर देता है। कब तक एक छोटे से अफेयर के लिए रोएगा?'


ऋतिक ने अपनी शिकायत में  क्या कहा था?

गौरतलब है कि साल 2016 में ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच काफी विवाद हुआ था। दोनों कलाकारों ने तब एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेजा था। तभी ऋतिक ने इंटरनेट पर स्टॉक करने के मामले में साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। ऋतिक ने अपनी शिकायत में कहा था कि साल 2013-14 में कंगना की ई-मेल आईडी से उन्हें सैंकड़ों ई-मेल किए गए थे। वहीं, कंगना ने भी आरोप लगाया गया था कि ऋतिक उनसे ई-मेल के जरिए बातचीत करते थे। इस पर ऋतिक ने कहा था कि उन्होंने कंगना से कोई बातचीत नहीं की थी। कंगना फर्जी ईमेल अकाउंट के संपर्क में थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर