ऋतिक रोशन ने बहनों को बांधी राखी, खास तस्वीरें शेयर कर बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने रक्षा बंधन के मौके पर सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में वो अपनी बहनों को राखी बांधते नजर आ रहे हैं।

Hrithik Roshan with Sister Sunaina
Hrithik Roshan with Sister Sunaina 
मुख्य बातें
  • एक्टर ऋतिक रोशन ने रक्षा बंधन पर बहनों को बांधी राखी।
  • ऋतिक ने बहनों को राखी बांधते हुए शेयर की तस्वीरें।
  • एक्टर ने बताई बहनों को राखी बांधने की वजह।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऋतिक फैमिली के साथ लंच मील्स, डिनर आउटिंग्स और हॉलीडे्ज भी एंजॉय करते देखे जाते हैं। हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, जो बेहद खास हैं। 

ऋतिक ने बहनों को बांधी राखी

ऋतिक ने रक्षा बंधन के खास मौके पर ऋतिक ने अपनी सिस्टर्स के साथ कुछ थ्रोबैक दिल छू लेने वाली फोटोज पोस्ट की। इन फोटोज में सुपरस्टार अपनी बहनों के साथ राखी सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। ये फोटोज खास इसलिए हैं क्योंकि इन तस्वीरों में उनकी बहनें उन्हें नहीं बल्कि वो अपनी बहनों की कलाई पर राखी बांधते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर कर ऋतिक रोशन ने लिखा, 'इस साल बहनों और भाइयों ने एक-दूसरे को राखी बांधी।
रक्षा दोनों तरह से होती है। सभी को राखी मुबारक! 1996 का वो पल, हम आज भी वैसे ही दिखते हैं'

रीक्रिएट की तस्वीर

ऋतिक ने साल 1996 की एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपनी बहन सुनैना, कजिन पश्मीना रौशन के साथ 25 साल पुरानी फोटो को रीक्रिट किया। सुपरस्टार ने हमेशा अपनी बहनों के साथ एक मजबूत बंधन साझा किया है और जीवन में उनके चुनौतीपूर्ण फेज के दौरान उनके लिए उनकी ताकत बनकर हमेशा उनके साथ खड़े रहें हैं।

वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करे तों वो फिल्म विक्रेम वेधा में नजर आएंगे, जिसमें सैफ अली खान भी हैं। ये फिल्म 30 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर