ऋषि कपूर का फोन आने पर ऐसा हो जाता था ऋतिक रोशन का हाल, निधन के बाद याद कर छलका एक्टर का दर्द

Hrithik Roshan Pays Tribute to Rishi Kapoor: ऋतिक रोशन ने ऋषि कपूर को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि मुझे सबसे मुश्किल समय में आपने ताकत दी।

Hrithik Roshan with Rishi Kapoor and Neetu
Hrithik Roshan with Rishi Kapoor and Neetu  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन ने ऐसे दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- सबसे मुश्किल समय में आपने दी ताकत
  • मालूम हो कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए, वो पिछले करीब दो साल से कैंसर से पीड़ित थे। 29 अप्रैल की रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई और सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अब उन्हें याद किया और भावुक श्रद्धांजलि दी और लिखा कि आपने सबसे मुश्किल समय में मुझे ताकत दी और हमेशा मेरी गलतियां मुझे बताईं। ऋतिक ने ऋषि कपूर और नीतू के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा, 'आपके प्यार में भी इतनी एनर्जी थी कि जब भी आप मुझे फोन करते थे मैं सावधान होकर खड़ा हो जाता था। मुझे नहीं लगता कि मेरी जिंदगी में मैं कभी भी आपसे बात करते हुए लगातार बैठा रहा हूं। जब भी पापा मुझे फोन कर कहते थे, 'चिंटू अंकल ने अभी तेरी फिल्म देखी और वो तुझे फोन कर रहे हैं तो मैं उठ जाया करता था, मेरा दिल धड़कने लगता था और मैं कमरे में इधर उधर घूमना शुरू कर देता था। खुद को उस प्यार और फटकार के लिए तैयार करता था जिसमें फर्क करना मुश्किल होता था कि क्या प्यार है और क्या फटकार। आपने मुझे सबसे मुश्किल समय में ताकत दी। बहुत अच्छा लगता था कि ऋषि कपूर को मेरा काम पसंद आया, इसने मुझे खुद में यकीन करना सिखाया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक ने ऋषि को हर उस सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा जो उन्होंने (ऋषि कपूर ने) उन्हें दिया। ऋतिक ने लिखा, 'हर बार जो आपने मुझे फोन किया उसके लिए शुक्रिया, मुझे बार बार मेरी गलतियां बताने के लिए शुक्रिया, आपके उस सपोर्ट और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद चिंटू अंकल, आपके जैसा कोई एक्टर और इंसान कभई नहीं होगा। आपने मुझे कड़ी मेहनत का महत्व बताया। इतना ज्यादा स्पष्ट और ईमानदार होने के लिए शुक्रिया कि मैंने आपके कहे गए हर एक शब्द पर विश्वास किया। मैं, ये दुनिया और वो हर शख्स जिसे आपने छुआ और प्रोत्साहित किया आपको बहुत ज्यादा याद करेंगे।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

मालूम हो कि ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर हुआ था जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। यहां करीब एक साल तक उनका इलाज चला और सितंबर 2019 में वो ठीक होकर देश लौट आए। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू हमेशा उनके साथ थीं। देश लौटने के बाद ऋषि कपूर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस बीच दो बार उनकी तबीयत खराब हुई लेकिन वो ठीक होकर घर लौट आए। अब ऋषि कपूर को फिर से कैंसर हो गया था जिससे उनकी हालत बिगड़ गई और 29 अप्रैल की रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर