Hrithik Roshan की इस फोटो पर फिदा हुईं एक्स वाइफ Sussanne Khan, बोलीं- '21 साल के लग रहे हो'

Sussanne Khan reacts on Hrithik Roshan latest Photo: ऋतिक रोशन की एक ताजा फोटो पर उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट किया जोकि वायरल हो गया।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan  
मुख्य बातें
  • हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर ऋतिक रोशन ने शेयर की है फोटो
  • इस फोटो में वह शर्टलेस अवतार में आ रहे हैं नजर
  • इस फोटो पर ऋतिक की एक्‍स वाइफ ने भी किया कमेंट

Ex Wife Sussanne Khan reacts on Hrithik Roshan latest Photo: ऋतिक रोशन की एक ताजा फोटो पर उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट किया जोकि वायरल हो गया। ऋतिक रोशन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की जिसमें वह शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं और काफी हैंडसम लग रहे हैं। ऋतिक की यह तस्‍वीर उनके चाहने वालों को खूब भा रही है। अभी तक इस तस्‍वीर को 23 लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने लाइक किया है। इसी तस्‍वीर पर सुजैन ने भी कमेंट किया है। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले, 47 साल के एक्टर ऋतिक रोशन की इस तस्‍वीर पर सुजैन का कमेंट ध्‍यान खींच रहा है। 

दरअसल सुजैन खान ने इस तस्‍वीर पर लिखा- ’21 के लग रहे हो।’ ऋतिक की इस तस्‍वीर पर कमेंट्स की लाइन लग गई है। बता दें कि इस शर्टलेस फोटो में वह ब्लैक हैट लगाए, गले में स्कार्फ डाले, एक लॉकेट जैसा पहने हुए और आंखों पर स्टाइलिश चश्मा लगाए नजर आए हैं। फोटो में उनकी फिटनेस कमाल की लग रही है। उनकी फ‍िटनेस ऐसी है कि किसी को भी दीवाना बना दे। ऋतिक के फोटो पर अनिल कपूर, आर माधवन, अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर ऋतिक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं ऋतिक-सुजैन

बता दें कि सुजैन और ऋतिक एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों का काफी समय पहले तलाक हो चुका है। हालांकि तलाक के बावजूद बच्चों की वजह से दोनों अक्सर साथ में समय बिताते पाए जाते हैं। दोनों तलाक के बाद भी अच्‍छे दोस्‍त हैं और एक दूसरे के पोस्ट और फोटो पर कमेंट भी करते रहते हैं। हाल ही में सुजैन खान ने अपना 'पठानी लुक' शेयर किया था जिस पर ऋतिक ने कमेंट करते हुए लिखा था- 'सुपर लुक'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर