Vikram Vedha: विलेन बनकर पर्दे पर आएंगे ऋतिक रोशन, पुलिस का रोल निभाएंगे सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है। साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) विलेन का रोल निभाने वाले हैं।

Hrithik Roshan and Saif Ali Khan
Hrithik Roshan and Saif Ali Khan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है।
  • विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन आ सकते हैं नजर।

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है। साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) विलेन का रोल निभाने वाले हैं। इससे भी और उत्‍साहित करने वाली न्‍यूज ये है कि इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी नजर आएंगे और वो भी वर्दी पहनकर पुल‍िसवाले के रोल में। इन दोनों सितारों का साथ नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

तमिल फिल्म विक्रम वेधा के आगामी रीमेक में ये दोनों स‍ितारे एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में ऋतिक 'वेधा' यानी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे। ऋतिक रोशन के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  दोनों सितारों ने फ‍िल्‍म की तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन मधु मंटेना की रामायण के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। इसके बाद वह युद्ध के सीक्वल में भी काम करेंगे। वहीं सैफ अली खान भी फ‍िल्‍म भूत पुलिस और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। ये दोनों सितारे अपनी पिछली फ‍िल्‍मों में काफी प्रभावशाली नजर आए थे।

आमिर के नाम की भी थी चर्चा
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने भी तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक के लिए हामी भरी थी। कहा जा रहा था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आमिर वही रोल करने वाले थे जिसके लिए अब ऋतिक रोशन का नाम सामने आ रहा है। हालांकि कुछ भी फाइनल मेकर्स की घोषणा के बाद कहा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर