Neha Kakkar: एक गाना गाने की कितनी फीस लेती हैं नेहा कक्कड़? हर साल करती हैं इतने करोड़ की कमाई

Neha Kakkar Income and New Worth: म्यूजिक इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और सफल गायिका नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। कई फैंस के मन में उनकी कमाई और संपत्ति जानने की इच्छा रहती है।

Neha Kakkar net worth income and Property
नेहा कक्कड़ की संपत्ति  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिंदी म्यूजिक जगत की सबसे सफल और लोकप्रिय सिंगर में से एक हैं नेहा कक्कड़।
  • फिल्मों में प्लेबैक सिगिंग के अलावा म्यूजिक रियलिटी शो भी करती हैं जज।
  • यहां जानिए पॉपुलर फीमेल सिंगर की कमाई और संपत्ति।

Neha Kakkar Income and New Worth in Hindi: नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं और लोगों के बीच खासी लोकप्रिय हैं। 33 वर्षीय सिंगर 6 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्लेबैक सिंगिंग हो, सोशल मीडिया या फिर सिगिंग म्यूजिक रियलिटी शो नेहा कक्कड़ की हर क्षेत्र में बीते सालों के दौरान खूब डिमांड देखने को मिली है। इस बीच जाहिर तौर पर उनकी संपत्ति में भी तेजी से इजाफा हो रहा है।

साल 2021 में नेहा कक्कड़ की नेट वर्थ 4.5 मिलियन डॉलर है और वह भारत की सबसे शानदार सिंगर में से एक मानी जाती हैं। क्यूट आवाज और स्माइल वाली नेहा की लोकप्रियता बीते सालों में तेजी से बढ़ी और इसके चलते आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आवाज से करोड़ों रुपए कमाती हैं। सोशल मीडिया पर भी नेहा के 40 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

साल 2019 की एक रिपोर्ट के अनुसार हर 12वीं फिल्म के गाने में नेहा कक्कड़ का गाना होता है। आज नेहा कक्कड़ की नेट वर्थ दूसरी महिला सिंगर्स से कहीं ज्यादा हो चुकी है। एक नजर डालते हैं आंकड़ों पर।

Neha Kakkar

रिपोर्ट्स के अनुसार- नेहा कक्कड़ की कमाई व संपत्ति के आंकड़े इस प्रकार हैं, (Neha Kakkar Net Worth and Income List)

नेट वर्थ (2021) 4.5 मिलियन डॉलर
नेट वर्थ (रुपए में) 33 करोड़ रुपए
एक गाने से कमाई 25 लाख रुपए से अधिक
मासिक कमाई (एक महीने में) 30 लाख रुपए से अधिक
सालाना कमाई (एक साल में) 5 करोड़ से अधिक

हर साल नेहा कक्कड़ की नेटवर्थ 35 प्रतिशत की दर से बढ़ रही है। नेहा कक्कड़ के परिवार में सिर्फ वह ही नहीं बल्कि उनके भाई टोनी कक्कड़ भी एक जाने पहचाने सिंगर हैं और उन्होंने भी पेशेवर क्षेत्र में काफी सफलता हासिल की है। दोनों ने ही कड़ी मेहनत और बचपन में कठिन हालातों से गुजरने के बाद यह सफलता हासिल की है।

(डिस्क्लेमर- यहां बताए आंकड़े कई मीडिया और मनोरंजन जगत से जुड़ी रिपोर्ट्स के आधार पर दिए गए हैं। टाइम्स नाउ हिंदी इनकी पुष्टि नहीं करता है।)

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर