Neha Kakkar Birthday: भारत की शकीरा कहलाती हैं नेहा कक्कड़! कम ही लोग जानते हैं सिंगर की ये 10 बातें

Neha Kakkar Birthday Facts: बॉलीवुड और म्यूजिक जगत में जाना माना नाम बन चुकीं इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक नजर गायिका से जुड़ी कुछ दिलचस्प और अनजानी बातों पर।

Neha Kakkar Unknown Facts
नेहा कक्कड़ के बारे में अनजानी बातें 

मुख्य बातें

  • सिंगर बनने से पहले चुनौतियों से गुजरा है नेहा कक्कड़ का परिवार
  • परिवार के खर्च के लिए पिता बेचते थे समोसे, जगरातों में गाती थीं नेहा
  • इंडियन आइडल प्रतियोगी बनने के 10 साल बाद जज बनकर शो में की थी वापसी

Neha Kakkar Facts in Hindi: म्यूजिक लवर्स के दिलों में बसने वालीं नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना जन्मदिन (Neha Kakkar Birthday) मना रही हैं। 33 वर्षीय सिंगर को भारतीय शकीरा भी कहा जाता है जो म्यूजिक इंडस्ट्री की शीर्ष गायकों में से एक है। आइए एक नजर डालते हैं नेहा कक्कड़ से जुड़े 10 ऐसे तथ्यों पर (Neha Kakkar unknown facts) जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

  1. नेहा कक्कड़ का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था और उनका परिवार बाद में दिल्ली आ गया। वहां से वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मुंबई चली गईं।
  2. नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल सीजन 2 में एक प्रतियोगी के रूप में आई थीं और एक दशक यानी करीब 10 साल बाद उन्होंने शो में जज के रूप में वापसी की।
  3. उसके पिता उसके स्कूल के बाहर समोसे बेचते थे और खुद नेहा ने चार साल की उम्र से जगरातों के लिए गाना शुरू कर दिया था।
    Neha Kakkar Family
  4. नेहा ने हिमांश कोहली को डेट किया और उनके ब्रेक अप के बाद, उन्हें बहुत सारी ऑनलाइन ट्रोल से होकर गुजरना पड़ा, लेकिन वह मजबूत रहीं और सभी अभद्र टिप्पणियों का मुकाबला किया।
  5. इंडियन आइडल की जज एक बहुत मजबूत व्यक्ति रही हैं जो अवसाद (डिप्रेशन) से भी गुजर चुकी है और एक समय उनके मन में आत्महत्या के विचार आते थे लेकिन वह इसके खिलाफ लड़ी।
  6. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मीत ब्रोस के लिए की थी और उनके पहले एल्बम का नाम 'नेहा द रॉकस्टार' था।
  7. कम लोग जानते हैं कि नेहा ने शाहरुख खान का एंथम भी गाया है क्योंकि वह शाहरुख की बड़ी फैन हैं। तभी उनका यूट्यूब चैनल आगे बढ़ा और उन्हें लगभग दस हजार सब्सक्राइबर मिले।
  8. अपने चेहरे के चलते नेहा कक्कड़ को सेल्फी क्वीन के रूप में जाना जाता है। वह खूब सेल्फी लेती हैं और सेल्फी वीडियो भी अपलोड करती हैं। वह एक बेहतरीन डांसर हैं और टिकटॉक को भी अपने मूव्स से अपडेट रखती हैं।
  9. वर्तमान में, नेहा कक्कड़ बॉलीवुड संगीत उद्योग में सबसे अधिक भुगतान यानी फीस पाने वाली भारतीय गायिकाओं में से एक हैं। कुछ लोग उन्हें भारतीय शकीरा भी कहते हैं।
  10. नेहा कक्कड़ ने कई संगीत कार्यक्रम किए हैं और उन्होंने ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लाइव परफॉरमेंस दी हैं।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर के महीने में नेहा कक्कड़ ने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी। दोनों की जोड़ी फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय है और अक्सर इनकी लव स्टोरी भी चर्चा में रहती है। नेहा और रोहनप्रीत एक साथ सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर