अपने समय की बाकी एक्ट्रेस से इतनी आगे कैसे निकल गईं Kareena Kapoor Khan, क्या नेपोटिज्म है वजह?

Kareena Bollywood Career: कॉमेडियन अदिति मित्तल ने करीना कपूर खान, अमीषा पटेल और ग्रेसी सिंह के करियर की तुलना करते हुए नेपोटिजम को लेकर सोचने पर मजबूर करने वाले सवाल खड़े किए हैं।

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कॉमेडियन अदिति मित्तल ने की एक्ट्रेस के करियर की तुलना
  • करीना कपूर के साथ अमीषा पटेल और ग्रेसी सिंह के करियर का किया विश्लेषण
  • अपने समय की बाकी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए तेजी से आगे बढ़ीं करीना

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया। कंगना रनौत ने पूरी ताकत के साथ SSR को लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों पर निशाना साधना शुरू कर दिया। इस बीच कॉमेडियन अदिति मित्तल ने हाल ही में करीना कपूर खान, अमीशा पटेल और ग्रेसी सिंह जैसी अभिनेत्रियों की सफलता के ग्राफ की तुलना करने के लिए ट्विटर पर की। तीनों अभिनेत्रियों ने लगभग एक ही समय में अपनी शुरुआत की था, हालांकि करीना ने उस समय से ही कल्पना से ज्यादा शोहरत और नाम हासिल करने में कामयाबी हासिल की। ऐसा कैसे? अदिति मित्तल ने इस बारे में अपनी राय दी है।

ट्विटर पर अदिति ने लिखा कि करीना उन लोगों से दोस्ती करती हैं जो फिल्में बनाते हैं और पीआर एजेंसियों को पैसे देने की भी क्षमता रखती हैं। अदिति द्वारा किए गए एक ट्वीट में लिखा था, 'यह कारण है। वह फिल्मों को बनाने वाले लोगों की एक दोस्त थीं। शाब्दिक रूप से हर व्यक्ति रचनात्मक उद्योग का एक अस्वस्थ व्यक्ति है। यदि आपके बच्चे नहीं हैं या दोस्त या रिश्तेदार नहीं हैं तो मुश्किल है। उनके पास हर समय दर्शकों के सामने रहने के लिए पीआर कंपनियों को भुगतान करने के लिए पैसा है।'

अपने अगले ट्वीट में अदिति मित्तल लिखती हैं, 'केके (करीना कपूर) पहले से ही एक चर्चित हस्ती हैं और ऐसा होता रहेगा लेकिन इस बीच अमीषा पटेल या ग्रेसी सिंह कहीं भी नहीं दिखती हैं।' अदिति मित्तल ने सीधे तौर पर इसके लिए विशेषाधिकारों और पहुंच की ओर इशारा किया।

गौरतलब है कि हाल ही में, करीना कपूर खान ने भी बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर अपनी राय साझा की थी और कहा था कि उन्हें बहस बेकार लगती है। उन्होंने बताया कि यह दर्शक हैं जिन्होंने स्टार्स को बनाया है और किसी ने भी फिल्मों को देखने के लिए किसी को मजबूर नहीं किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर