वेब सीरीज इश्कियां में नजर आएंगे हितेन तेजवानी, पहले कभी नहीं निभाया ऐसा किरदार

Hiten Tejwani in Web Series Ishqiya: एक्टर हितेन तेजवानी नई वेबसीरीज इश्कियां में नजर आएंगे। यह एक ऐसा रोल है जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया।

Hiten Tejwani
Hiten Tejwani 
मुख्य बातें
  • नई वेबसीरीज इश्कियां में नजर आएंगे हितेन तेजवानी।
  • हितेन ने कहा कि उन्होंने पहले कभी ऐसा रोल प्ले नहीं किया।
  • जानें वेब सीरीज के बारे में एक्टर ने क्या कहा।

अभिनेता हितेन तेजवानी नई वेब सीरीज इश्कियां का हिस्सा हैं। अभिनेता ने निर्देशक-निर्माता पायल सक्सेना के साथ काम करने का शानदार अनुभव साझा किया। हितेन ने कहा कि पायल सक्सेना ने मुझे प्रोजेक्ट के लिए बुलाया, वह उस समय यूएस में थीं। उन्होंने मुझे पूरी स्क्रिप्ट के बारे में बताया और कहा कि वह चाहती हैं कि मैं कुछ ऐसा करूं, वो एक ऐसा किरदार है जो मैंने अब तक नहीं किया है। मैंने कहा, मैं आपकी बात सुन रहा हूं। और, जब उसने कहानी और मेरी भूमिका सुनाई, तो मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने तुरंत हां कह दिया।

हितेन हमेशा अपने द्वारा किए जाने वाले प्रोजेक्ट्स को काफी महत्व देते हैं। वो क्वांटिटी से क्वालिटी में विश्वास करते हैं। अभिनेता ने कहा, मैं वास्तव में खुश हूं कि कंटेंट हर दिन बेहतर और वास्तविक होता जा रहा है। हितेन बताते हैं, आजकल बहुत सारे नए जमाने के कंटेंट बनाए जा रहे हैं और अवसरों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है कि इसे कई बड़े निर्माताओं और अभिनेताओं ने भी समर्थन दिया है। यह वास्तव में दर्शकों, अभिनेताओं, तकनीशियनों और निश्चित रूप से प्लेटफार्मों के लिए एक जीत है।'

वेब सीरीज इन दिनों चलन में हैं और बहुत सारे मौजूदा प्लेटफॉर्म हैं और कई और आने वाले हैं। सहमत होते हुए, हितेन कहते हैं, हां, वे हैं और अभी भी हम प्रयोग के चरण में हैं और बहुत सारे प्लेटफॉर्म आ रहे हैं। जैसा कि मैंने कहा, अच्छा कंटेंट दिन के अंत में पनपेगा।

लोग कुछ अलग और वास्तविक देखने के लिए तैयार हैं और वेब सीरीज के साथ, कहानी वास्तविक स्थानों पर और ज्यादातर उस क्षेत्र या क्षेत्र के लोगों के साथ शूट की जाती है, इसलिए कनेक्शन अच्छा है। जैसा कि मैंने कहा, यह अभिनेताओं, तकनीशियनों, निर्माताओं, प्लेटफार्मों और दर्शकों के लिए भी फायदे का सौदा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर