Lines Trailer: कारगिल जंग में दो बिछड़े परिवार के मिलने की कहानी है Hina Khan की फिल्म लाइन्स, जारी हुआ ट्रेलर

Hina Khan Line Film Trailer: बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान की दूसरी फिल्म लाइन्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में हिना खान पहली बार एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर...

Hina Khan Lines film Trailer
Hina Khan Lines film Trailer 
मुख्य बातें
  • हिना खान की अपकमिंग फिल्म लाइन्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट में रिलीज हो रही है।

मुंबई. ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस हिना खान नई फिल्म लाइन्स के जरिए वापसी कर रही है। लाइन्स 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट में रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि हैक्ड के बाद हिना खान की ये दूसरी फिल्म है। 

लाइन्स में हिना खान के किरदार का नाम  नाजिया है। हिना ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हिना के अलावा ऋषि भुटानी और फरीदा जलाल भी  हम रोल में हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में हुई है। लाइन्स की कहानी नाजिया की है जो सरहद (एलओसी) के पास रह रही हैं। हिना ने कहा, 'सरहद बीच में आने के कारण इमोशन नहीं बदलते, नाजिया वह तकलीफें झेलती हैं, जो हर लड़की को झेलनी पड़ती है।' 

Hina Khan is a portrait of hope and resilience in cross-border drama Lines, watch trailer | Entertainment News,The Indian Express

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर में दिखाया है कि नाजिया अपनी दादी को सीमा पार उनकी बहन से मुलाकात कराना चाहती है। जब काफी कोशिश के बाद दोनों बहनें मिलती हैं तो कुछ वक्त बाद  कारगिल की जंग छिड़ जाती है। ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स भी हैं। इनमें से एक है, ‘काश कोई सुबह ऐसी हो कि हम उठें और ये लकीरें मिट जाएं!' इसके अलावा फिल्म में लव स्टोरी भी दिखाई गई है। 

LINES: Hina Khan's first co-produced award winning film gets release date | Web-series News – India TV

को-प्रोड्यूसर भी हैं हिना खान
फिल्म के प्रोड्यूसर तारिक खान और राहत काजमी दोनों जम्मू-कश्मीर के पूंछ बॉर्डर से आते हैं जहां पर फिल्म की शूटिंग हुई है। हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by HK (@realhinakhan)

लाइन्स की कहानी कुंवर शक्ति सिंह और राहत काजमी ने लिखी है। इसे डायरेक्टर हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में लाइन्स का पोस्टर रिलीज किया गया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर