Hina Khan film Hacked: हिना की डेब्यू फिल्म हैक्ड की रिलीज डेट आई सामने, राजकुमार राव की मूवी से होगी टक्कर

बॉलीवुड
Updated Nov 20, 2019 | 14:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hina Khan debut film Hacked release date: हिना खान ने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड की रिलीज डेट शेयर की है। ये फिल्म राजकुमार राव की तुर्रम खां से टकराएगी।

Hina Khan debut film Hacked: हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड की रिलीज डेट आई सामने, राजकुमार राव की मूवी से होगी टक्कर
Hina Khan film Hacked release date: हिना खान की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड की रिलीज डेट की हुई घोषणा
  • ये विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म है
  • इसकी टक्कर तुर्रम खां से होने वाली है

एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे की लोकप्रिय एक्ट्रेस रही हैं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से वे घर-घर में अक्षरा के नाम से पहचानी जाने लगीं। इसके बाद हिना कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में भी दिखीं। नेगेटिव कैरेक्टर में उन्हें बहुत पसंद किया गया। लेकिन फिर उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के लिए छोटे पर्दे को अलविदा कर दिया। फैंस हिना की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

हिना मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे विक्रम भट्ट के साथ दिख रही हैं। यहां वे एक डीप नेक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा कि मेरी डेब्यू फिल्म हैक्ड की तस्वीर। इस फिल्म का विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। ये 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि विक्रम भट्ट की अगली फिल्म हैक्ड की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये एक थ्रिलर फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म में हिना के साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ नजर आएंगे। इस फिल्म को अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

 

राजकुमार राव की फिल्म से होगी टक्कर
हिना की फिल्म हैक्ड की टक्कर राजकुमार राव की फिल्म तुर्रम खां से होने वाली है। दोनों ही फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी। तुर्रम खां में राजकुमार के साथ नुशरत भरुचा नजर आने वाली हैं। ये हंसल मेहता की फिल्म है। अब देखना होगा कि हैक्ड और तुर्रम खां में से किसे दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर