Heropanti 2 Box Office Collection day 5: यश के आगे नहीं चली टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती', जानें अब तक कितनी हुई कमाई

Heropanti 2 Box Office Collection day 5: सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के आगे टाइगर श्रॉफ की सारी हीरोपंती निकल गई। सिनेमाघरों में हीरोपंती 2 ने दम तोड़ दिया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब नहीं टिक पाएगी।

Heropanti 2 Box Office Collection day 5
Heropanti 2 Box Office Collection day 5 
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 के आगे टाइगर श्रॉफ की सारी हीरोपंती निकल गई।
  • सिनेमाघरों में हीरोपंती 2 ने दम तोड़ दिया है।
  • यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब नहीं टिक पाएगी।

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने सिनेमाघरों में ऐसा तूफान मचाया है कि उसके आगे कोई फिल्म टिक नहीं पा रही है। केजीएफ 2 के आगे टाइगर श्रॉफ की सारी हीरोपंती निकल गई। सिनेमाघरों में हीरोपंती 2 ने दम तोड़ दिया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब नहीं टिक पाएगी। 'हीरोपंती 2' ने ओपनिंग डे पर 6.25 करोड़ रुपये कमाए थे और तभी ये लग गया था कि फिल्म जल्दी ढेर हो जाएगी। जैसा अंदेशा था वैसा ही हुआ। यह फिल्म सप्ताह पूरा करती नजर नहीं आ रही है। 

मंगलवार को हीरोपंती ने केवल करोड़ रुपये कमाए जोकि टाइगर श्रॉफ की फिल्म के लिहाज से बेहद खराब प्रदर्शन है। हीरोपंती 2 ने शुक्रवार को करीब 6.25 करोड़ रुपये, शनिवार को करीब 4.75 करोड़ रुपये, रविवार को करीब 4 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म की कमाई 20 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है। जानकारों की मानें तो अब इस फिल्म की कमाई में इजाफा होने के भी आसार नजर नहीं आ रहे हैं। 

एक तरफ टाइगर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी मांग रही हैं, वहीं वह तीन एक्शन फिल्मों की तैयारी के लिए मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हीरोपंती 2 के बुरी तरफ फेल होने के बाद टागइर श्रॉफ ने अपना ध्यान अपकमिंग फिल्मों पर लगा लिया है। वह नहीं चाहते कि जैसा इस फिल्म के साथ हुआ, वैसा उनकी बाकी फिल्मों संग हो। 

टाइगर ने बात करते हुए कहा, "मैं 'गणपत' के लिए एक बेहद चुनौतीपूर्ण स्तर पर तैयारी कर रहा हूं। मुझे इसके लिए अच्छी बॉडी बनाने की जरूरत है और मैं उसके लिए प्रशिक्षण ले रहा हूं।" उन्होंने आगे कहा, "उसके बाद, हम 'रैम्बो' की तैयारी करेंगे, जो 'गणपत' में की जा रही चीजों से बहुत अलग है। फिर, मैं अक्षय सर के साथ 'बड़े मियां, छोटे मियां' में आऊंगा।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर