'अम्मा' जया चक्रवर्ती को याद कर भावुक हुईं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, शेयर की मां की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपनी दिवंगत मां जया चक्रवर्ती को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। हेमा ने लिखा कि वो जो कुछ भी हैं अपनी मां की वजह से हैं।

Hema Malini with mother Jaya Chakravarthy
Hema Malini with mother Jaya Chakravarthy 
मुख्य बातें
  • ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस हेमा मालिनी को आई दिवंगत मां जया चक्रवर्ती की याद।
  • हेमा मालिनी ने शेयर की मां की अनदेखी तस्वीरें।
  • हेमा ने बताया कि बच्चे उन्हें 'अम्बा' बुलाते थे।

वेटेरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपने जमाने की सबसे बेहतरीन और सफल अभिनेत्रियों में शामिल रही हैं और उनके बेहतरीन करियर में उनकी मां जया चक्रवर्ती का बड़ा रोल था। हेमा अपनी मां के बेहद काफी करीब थीं। 17 साल पहले उनकी मां का निधन हो गया था लेकिन हेमा आज भी अपनी मां को याद करती हैं।

जया के साथ दामाद धर्मेंद्र भी दिखे

हेमा मालिनी ने हाल ही में अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं, जो उनके जन्मदिन के मौके पर खींची गई थीं। इन तस्वीरों में जया चक्रवर्ती के साथ- साथ हेमा मालिनी के पति और पूर्व एक्टर धर्मेंद्र व उनकी दोनों बेटियां ईशा और आहना देओल भी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में ईशा अपनी नानी को केक खिलाती दिख रही हैं। इन फोटोज को पोस्ट कर हेमा ने लिखा, 'अम्मा परिवार की धुरी थीं और उन्होंने एक सच्चे मातृसत्ता की तरह शासन किया। वह अपने सभी पोते-पोतियों से समान रूप से प्यार करती थी और उनके साथ रहना पसंद करती थीं। उनका जन्मदिन बहुत मजेदार होता था और बच्चे उन्हें 'अम्बा' बुलाते थे। पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करते हुए। तस्वीरें उनके खास दिन पर खींची गई थीं।

हेमा ने लिखा- मां आज भी कर रही है मार्गदर्शन

वहीं उन्होंने एक अन्य पोस्ट में भी अपनी मां की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी प्यारी मां को याद कर रही हूं, जो अब भी ऊपर से मेरा मार्गदर्शन कर रही हैं। वह हमारे परिवार की ताकत थीं, एक ऐसी शख्स जिनका इंडस्ट्री में सभी सम्मान करते थे। लव यू अम्मा और मैं आपको बहुत याद करती हूं।' यहां शेयर की गई कई तस्वीरों में हेमा के साथ उनकी मां नजर आ रही हैं। 

मां को याद करते हुए हेमा मालिनी ने कई पोस्ट किए और बताया कि उनकी मां ने जीवन के हर पहलू पर उनका साथ दिया और उनके करियर में अहम रोल निभाया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरी मां मेरे जीवन के हर पहलू में मेरे साथ थीं, वो चट्टान की तरह मेरा समर्थन करती रहीं और एक कलाकार व एक शास्त्रीय नर्तक के रूप में मेरे करियर की देखभाल की। जो मुझे हर तरह की आपदाओं से बचाती रहीं। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद अम्मा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर