Hema Malini Birthday: सौतेले बेटे सनी देओल से ऐसा है हेमा मालिनी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड
Updated Oct 15, 2019 | 15:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hema Malini Relation with Sunny Deol बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है और वो 71 साल की हो गईं हैं। क्या आप जानते हैं कि हेमा के उनके सौतेले बेटे सनी देओल से कैसे रिश्ते हैं?

Hema Mailini and Sunny Deol
Hema Mailini and Sunny Deol 

मुख्य बातें

  • आज बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का बर्थडे है और वो 71 साल की हो गईं हैं
  • हेमा मालिनी की जिंदगी के बारे में आप बहुत कुछ जानते होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके अपने सौतेले बेटे सनी देओल से कैसे रिश्ते हैं?
  • हेमा ने सनी से अपने रिश्ते के बारे में अपनी बायोपिक में खुलकर बताया था

आज बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है और वो 71 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 16 अक्टूबर 1948 को अम्मनकुड़ी में हुआ था। उन्होंने साल 1962 में तमिल फिल्म Ithu Sathiyam से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद साल 1968 में पहली बार उन्होंने बॉलीवुड फिल्म सपनों के सौदागर में लीड रोल निभाया और इसके बाद उन्होंने सैकड़ों बॉलीवुड फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई। 

हेमा मालिनी ने साल 1979 में धर्मेंद्र से शादी की थी। धर्मेंद्र की इससे पहले साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी हो चुकी थी। धर्मेंद्र ने अपनी पहली वाइफ को तलाक नहीं दिया था। अपने पिता की शादी से उनके चारों बच्चे सनी, बॉबी, अजेता और विजेता खुश नहीं थे। खबरें यहां तक आई कि सनी ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

हेमा मालिनी ने साल 1980 में एक्टर धर्मेंद्र से शादी की, जो पहले से शादीशुदा थे और उनके 4 बच्चे सनी, बॉबी, अजेता और विजेता थे। धर्मेंद्र ने साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी, लेकिन हेमा के लिए वो प्रकाश से अलग हो गए। हेमा और धर्मेंद्र की शादी के बाद से यह सवाल उठने लगा कि आखिर हेमा का अपने सौतेले बच्चों से कैसा रिश्ता है।

साल 2017 में हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी  Hema Malini: Beyond the Dream Girl लॉन्च की थी, जिसे राम कमल मुखर्जी ने लिखा था। इस दौरान एक इवेंट में उन्होंने अपने और सनी के रिश्तों के बारे में बात की। हेमा ने इस दौरान कहा, 'हर कोई सोचता है कि हमारा रिश्ता कैसा है। ये बहुत खूबसूरत और अच्छा है। जब भी जरूरत होती है सनी अपने पिता धरम जी के साथ मौजूद होते हैं। मेरे एक्सिडेंट के समय भी वो साथ थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

 

हेमा ने बताया कि जब उनका एक्सिडेंट हुआ था तब सनी सबसे पहले उनसे मिलने आए थे। हेमा ने बताया, 'मुझसे मिलने आने वाले वो पहले शख्स थे और उन्होंने देखा क मेरे चेहरे पर टांके लगाने के लिए सही डॉक्टर मौजूद है या नहीं। उनकी इतनी केयर देखकर मैं हैरान थी। यह दिखाता है कि हमारे बीच कैसा रिश्ता है।'

मालूम हो कि 2 जुलाई 2015 को राजस्थान के दौसा के नजदीक हेमा मालिनी की कार का एक्सिडेंट हो गया था। इस समय वो आगरा से जयपुर जा रहीं थीं जब उनकी मर्सिडीज की टक्कर एक ऑल्टो कार से हो गई थी। इस हादसे में उनके माथे पर चोट आई थी और उनकी नाक में फ्रैक्चर हुआ था।

बता दें कि इस साल सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने। इसके बाद उनकी सौतेली बहन और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने ट्वीट कर उन्हें जीत की बधाई दी थी। 

 

अगली खबर
Hema Malini Birthday: सौतेले बेटे सनी देओल से ऐसा है हेमा मालिनी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा Description: Hema Malini Relation with Sunny Deol बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है और वो 71 साल की हो गईं हैं। क्या आप जानते हैं कि हेमा के उनके सौतेले बेटे सनी देओल से कैसे रिश्ते हैं?
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...