'हसीना मान जाएगी' में इस्तेमाल किया गया था गोविंदा का असली फोन नंबर? फैंस के आने लगे थे कॉल

बॉलीवुड
प्रदीप कुमार तिवारी
प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Jul 13, 2020 | 17:29 IST

25 जून, 1999 में आई फिल्म 'हसीना मान जाएगी' को 21 साल पूरे हो गए हैं। कहा जाता है कि इस फिल्म में के गाने 'What Is Mobile Number' में इस्तेमाल फोन नंबरों पर गोविंदा को फैन्स के कॉल्स आने शुरू हो गए थे।

Haseena Maan Jayegi
Haseena Maan Jayegi 

मुख्य बातें

  • हसीना मान जाएगी को बीती 25 जून को 21 साल हो गए हैं।
  • शानदार परफॉर्मेंस और मशहूर डायलॉग्स के चलते फिल्म ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी।
  • ‘व्हाट इज़ मोबाइल नंबर‘ से लेकर ‘हसीना मान जाएगी‘ जैसे गानों ने बॉलीवुड प्रेमियों के बीच हलचल मचा दी थी।

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 80 और 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में दीं। राजा बाबू, कूली नंबर 1, हसीना मान जाएगी, दूल्हे राजा जैसी फिल्मों में दर्शकों को खूब हंसाया भी। गोविंदा ने हिंदी सिनेमा में एक अलग ही मिसाल कायम की। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती का स्टाइल और डांस कॉपी किया और फिल्मों के सुपस्टार बन गए।

गोंविदा की ज्यादातर फिल्मों में उनके साथ करिश्मा कपूर ने काम किया। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। इस जोड़ी ने संजय दत्त और निर्देशक डेविड धवन के साथ भी काम किया था।

डेविड धवन की फिल्म 'हसीना मान जाएगी' गोविंदा और करिश्मा कपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। ये फिल्म 25 जून, 1999 को रिलीज हुई थी। फिल्म में संजय दत्त, गोविंदा, करिश्मा कपूर, पूजा बत्रा, अनुपम खेर, कादर खान, अरुणा ईरानी और परेश रावल भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म का एक गाना काफी पॉपुलर हुआ था
फिल्म का गीत 'What Is Mobile Number' को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। ये गाना इतना हिट हुआ कि आज भी लोगों की जुबान पर है। अगर आपको याद हो तो इस गाने में गोविंदा कोट पहने हुए एक पेड़ के नीचे खड़े हैं और उनके हाथों में दो फोन हैं। 

फोन पर बात करते समय गोविंदा पहला नंबर "982102616, BPL?"बोलते हैं और दूसरी बार वह "9820026235, Max Touch?" बोलते हैं। हालांकि, कहा जाता है कि इन दोनों में से कोई एक नंबर गोविंदा का हो सकता है।

सदाबहार है हसीना मान जाएगी
फिल्म को आए 21 साल हो गए हैं। फिल्म को लेकर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कहा कि साल 1999 में आई फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ सदाबहार फिल्म है। करिश्मा ने कहा, ‘हसीना मान जाएगी’ फिल्म को 21 साल पूरे हो गए, यह अवास्तविक लगता है। 

करिश्मा के मुताबिक फिल्म सदाबहार है, भले ही इसे आप कॉमेडी के रूप में लें, रोमांस या ड्रामा के रूप में लें। फिल्म में संजय दत्त और गोविंदा ने दो शरारती भाइयों का किरदार निभाया था, जिनके कारनामों के इर्द-गिर्द फिल्म बनी थी।

अगली खबर