इतने करोड़ की मालकिन हैं दीपिका पादुकोण, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Deepika Padukone Net Worth: दीपिका पादुकोण बेहद शानदार अदाकारा हैं और कम समय में उन्‍होंने मेहनत के बल पर खुद को स्‍थापित किया है। फ‍िल्‍मों के अलावा दीपिका बिजनेस से भी जुड़ी हुई हैं।

Deepika Padukone Net Worth on Her Birthday
Deepika Padukone Net Worth on Her Birthday 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना जन्‍मदिन मनाएंगी।
  • पिछले 14 साल से दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं।
  • दीपिका फ‍िल्‍मों के साथ साथ विज्ञापनों से अच्‍छी कमाई करती हैं।

Deepika Padukone Net Worth: बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना जन्‍मदिन मनाएंगी। उससे पहले सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्‍हें बधाई देने में जुट गए हैं। पिछले 14 साल से दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं। दीपिका पादुकोण एक्टिंग ही नहीं बल्कि नेट वर्थ के मामले में भी किसी भी एक्टर से पीछे नहीं है। 

दीपिका पादुकोण बेहद शानदार अदाकारा हैं और कम समय में उन्‍होंने मेहनत के बल पर खुद को स्‍थापित किया है। फ‍िल्‍मों के अलावा दीपिका बिजनेस से भी जुड़ी हुई हैं। उन्‍होंने ब्लू स्मार्ट, ड्रम्स फूड और एक स्पेस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप ऐरोस्पेस में निवेश किया है। वहीं दीपिका कई विज्ञापनों से भी जुड़ी हैं। वह मिंत्रा तनिष्क, टेटले ग्री टी और लॉरेल का विज्ञापन करती हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपए फीस मिली थी। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को एक एड फिल्म के लिए लगभग आठ करोड़ रुपए मिलते हैं। दीपिका पादुकोण ने 2007 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म ओम शांति ओम को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। दीपिका की पहली फिल्म ही हिट हुई थी।

Also Read: दीपिका पादुकोण का ग्‍लैमरस अंदाज देख क्‍लीन बोल्‍ड हुए रणवीर सिंह, लिखा, 'डेथ ही हो गई'

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग और उनका इंडस्ट्री में रुतबा इतना है कि कमाई के मामले में उन्‍होंने झंडे गाड़ द‍िए हैं। दीपिका पादुकोण ने 2019 में 48 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि उनकी कोई फ‍िल्‍म 2019 में नहीं आई थी। यह कमाई बिजनेस और अन्य प्रोजेक्ट्स के जरिए हुई। इस कमाई की बदौलत दीपिका ने फोर्ब्स की सेलेब लिस्ट में 10वां स्थान मिला था, जबकि 2018 में दीपिका चौथे स्थान पर थीं।

 दीपिका और रणवीर की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादी थी। दीपिका की सगाई की रिंग की कीमत लगभग 1.3 करोड़ से 2.7 करोड़ के बीच है। दीपिका ने कोंकणी और सिंधी शादी में सब्यसाची का लहंगा पहना था। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका के लहंगे की कीमत 8.95 लाख रुपए थी। वहीं दीपिका को महंगे बैग्‍स का शौक है। उनके पास लाखों रुपये की कीमत के बैग्‍स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर