Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट से सारे रिश्‍ते खत्‍म करने की प्रतिज्ञा करेगी सई, पाखी को मिलेगा चैन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 23 June 2021 Episode No 225: स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • विराट मिशन पर गया है और पीछे पाखी सई का जीना मुश्‍किल कर देगी।
  • पूरे परिवार के सामने पाखी सई को खूब खरी-खोटी सुनाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 23 June 2021 Episode No 225: स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सई जोशी (Ayesha Singh) अपने पति विराट से कोई भी रिश्‍ता ना रखने की प्रतिज्ञा कर लेगी जिसके बाद सभी दंग रह जाएंगे। हालांकि सई की इस प्रतिज्ञा से भवानी, निनाद और पत्रलेखा चैन की सांस लेंगे क्‍योंकि वह नहीं चाहते कि सई विराट की जिंदगी में रहे।  

दरअसल, सीरियल में सई और विराट अब करीब आने लगे हैं लेकिन पत्रलेखा को दोनों की नजदीकियां रास नहीं आ रही हैं। दोनों को करीब आता देख पाखी के दिल पर सांप लोट जाते हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों ने अब तक देखा कि विराट एक मिशन पर चार दिन के ल‍िए बाहर गया है। और उसके पीछे पाखी उसका जीना मुश्‍किल करती है। पाखी उस पर आरोप लगाती है कि वह घर परिवार से घुलना मिलना नहीं चाहती। 

सई पाखी की मां को तोहफे में साड़ी देती है। पाखी की मां इस तोहफे के लिए भी सई को जमकर खरी-खोटी सुनाती है। बाद में घर वालों के सामने पाखी सई को अलग से सुनाती है और इस बात को काफी तूल दे देती है। वह पूरे परिवार के सामने सई पर आरोप लगता है कि उसका पति अच्‍छा कमाता है तो वह दूसरा तोहफा लेकर गई। हालांकि सई इसे अपनी गलती मानती है और सभी से माफी मांग लेती है लेकिन पाखी को चैन नहीं पड़ता है। 

सई लेती है प्रतिज्ञा

सई और पाखी के बीच काफी बहस होती है। सई आरोप लगती है कि पाखी उसके और विराट के बीच आने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं। सई कहती है कि पाखी दीदी आपकी किस्‍मत अच्‍छी है कि मेरे और विराट सर के बीच कोई रिश्‍ता नहीं हैं लेकिन आपका व्‍यवहार ऐसा ही रहा तो जरूर हम दोनों करीब आ जाएंगे। इसके बाद घर वाले सई पर इस व्‍यवहार के लिए पाखी से माफी मांगने का दबाव डालते हैं। तब सई प्रतिज्ञा करती है कि वह विराट सर से अब कोई रिश्‍ता नहीं रखेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर