गौरी खान ला रहीं पहली किताब माय लाइफ इन डिजाइन, कैसे बनीं इंटीरियर डिजाइनर? इस कहानी का होगा जिक्र

Gauri Khan First book: गौरी खान ने पर्सनल और कमर्शियल कई जगहों का इंटीरियर तैयार किया है। वो डिजाइनिंग कंपनी 'गौरी खान डिजाइन्स' (GKD) का मालकिन भी हैं...

Gauri Khan First book publish on 2021 Shahrukh khan Wife debut book name My Life In Design
गौरी खान।  
मुख्य बातें
  • इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान अपनी पहली बुक लेकर आ रही हैं।
  • बुक का टाइटल माय लाइफ इन डिजाइन है जो कि 2021 में लॉन्च की जाएगी।
  • किताब में गौरी की डिजाइनर बनने की जर्नी और डिजाइन फिलोसफी होगी।

फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान अपनी पहली बुक लेकर आ रही हैं। इस बुक में गौरी खान की डिजाइनर बनने की जर्नी और उनकी डिजाइन फिलोसफी का जिक्र होगा। गौरी की बुक का टेन्टटिव टाइटल माय लाइफ इन डिजाइन है जो कि 2021 में लॉन्च की जाएगी। गौरी खान ने पर्सनल और कमर्शियल कई जगहों का इंटीरियर तैयार किया है। गौरी ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी 'गौरी खान डिजाइन्स' (GKD) लॉन्च करने से पहले कई प्रोजेक्ट में हाथ आजमाया और अपने टैलेंट-पैशन के साथ-साथ स्टाइल सेंस से पहचान बनाई। 

गौरी खान ने खुद अपने घर को रिनोवेट किया था। अब वो कर्मिशियल इंटीरियर डिजाइनिंग भी करती हैं जैसे रिटेल आउटलेट्स, रेस्त्रां, स्पा, होटल, शो अपार्टमेंट। एक डिजाइनर के रूप में गौरी खान की यात्रा एकदम नई, ऑरिजनल है और उनकी स्टोरी भी काफी एक्साटिंग है। 

कॉफी-टेबल बुक के जरिए गौरी खान के फैन्स को उनके बारे में जानने को मिलेगा। इसमें उनके जीवन के अनुभव और आज देश में सबसे अधिक मांग वाले इंटीरियर डिजाइन्स को लेकर बात होगी। इस बुक में उनके काम, परिवार और घऱ की कभी नहीं देखी गई तस्वीरों का खजाना पाठकों को मिलने वाला है। यह बुक उन लोगों के लिए भी मूल्यवान साबित होगी जो इंटीरियर डिजाइनिंग में आने के इंटरस्ट्रेड हैं। 


किताब को लेकर गौरी खान ने बताया, 'मैं इस कॉफी-टेबल बुक पर पेंगुइन के साथ काम करके बेहद खुश हूं। एक डिजाइनर के रूप में मेरी यात्रा के कई अनुभव हैं जो मैं रिकॉर्ड करना चाहूंगी। ये बुक विशेष रूप से विजुअली बहुत अपीलिंग होगी और एक्सक्लूसिव फोटोज के साथ जरूरी जानकारी होगी। जो मुझे लगता है कि डिजाइनर्स या आमतौर पर इस फील्ड में रुचि रखने वालों का मार्गदर्शन कर सकती है। लॉकडाउन ने मुझे इस कॉफी-टेबल बुक पर काम करने का समय दिया है और इसे जल्द ही पब्लिश करने पर मुझे बेहद खुशी होगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर