Gadar 2 में दिखेगी 1971 भारत-पाक जंग की कहानी, 24 साल के लीप के बाद ये मोड़ लेगा सनी देओल का किरदार

Gadar 2 Story Sunny Deol, Amisha Patel: गदर फिल्म के सीक्वल गदर 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में सनी देओल तारा, अमीषा पटेल सकीना और उत्कर्ष शर्मा जीते के किरदार में नजर आएंगे। जानिए कैसी होगी गदर 2 की कहानी...

Gadar 2
Gadar 2 
मुख्य बातें
  • गदर के सीक्वल गदर 2 की शूटिंग शुरू हो गई है।
  • गदर 2 की कहानी 1971 भारत-पाक युद्ध पर आधारित होगी।
  • तारा सिंह इस बार अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएगा।

Gadar 2 Story: सनी देओल, अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 की शूटिंग चल रही है। साल 2001 में आई फिल्म की कहानी साल 1947 भारत- पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थीं। अब गदर 2 की कहानी सामने आई है। इस बार गदर की कहानी 1971 में हुए भारत पाकिस्तान के युद्ध के बैकग्राउंड में होगी। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 में कहानी 24 साल आगे बढ़ेगी। सूत्रों के मुताबिक, साल 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध छिड़ने वाला है। गदर के पहले हिस्से में जहां तारा अपनी बीवी सकीना को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाता है। इस बार वह अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में पिता और बेटे का रिश्ता दिखाया जाएगा। फिल्म में तारा सिंह उसी अंदाज में नजर आएंगे जैसा वह फिल्म के पहले पार्ट में नजर आए थे।

EXCLUSIVE: Sunny Deol’s Gadar 2 set against the backdrop of 1971 Indo Pak War; Story takes a 24 years leap

Also Read: गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा- 'फिल्म को कहा जा रहा था गटर एक प्रेम कथा, डिस्ट्रीब्यूटर वापस मांग रहे थे पैसे'

ये होगा गदर 2 का सार
सूत्रों के मुताबिक, 'फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक पिता अपने बेटे के लिए क्या-क्या कर सकता है। दरअसल वह लड़ाई के दौरान अपने बेटे की खुशी के लिए सीमा के उस पार भी जा सकता है। यही गदर 2 का सार है।' फिल्म के सीक्वल में सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीन के किरदार में होंगी। वहीं, उत्कर्ष शर्मा जीते के किरदार में होंगे, जो अब बड़ा हो गया है। फिल्म की कहानी को उत्कर्ष शर्मा ही आगे बढ़ाएंगे। ये फिल्म असली मायनों में एक सीक्वल होगी। 

EXCLUSIVE: Anil Sharma on Gadar 2 with Sunny Deol: ‘Tara Singh is like Superman, soft at heart but powerful’

नहीं बिक रही थी फिल्म 
बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक और सुपरहिट फिल्मों की लिस्‍ट में शामिल गदर ने बॉक्स ऑफिस पर बिजनस के मामले में कीर्तिमान स्‍थापित किए थे। भारत पाकिस्‍तान की पृष्‍ठभूमि पर तैयार की गई एक प्रेम कहानी को इस फ‍िल्‍म में प्रमुखता से दिखाया गया था। 

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा  ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हमने 50 से ज्यादा ट्रायल किए लेकिन, फिल्म बिक नहीं रही थी। इंडस्ट्री को समझ नहीं आया। एक ड्रिस्ट्रीब्यूटर जिसने राइट्स खरीद थे पहले ट्रायल के बाद कहा मेरे पैसे वापस कर दो, मुझे ये फिल्म नहीं चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर