Gaalib Film: अफजल गुरू पर आधारित फ‍िल्‍म गालिब में रामायण की 'सीता', रिलीज हुआ प्रोमो

Gaalib Promo: अफजल गुरु पर आधारित फ‍िल्‍म गालिब का प्रोमो रिलीज हो चुका है। 1.30 मिनट के इस प्रोमो में कश्‍मीर और प्रयागराज नजर आता है।

Gaalib Promo
Gaalib Promo 

मुख्य बातें

  • अफजल गुरु पर आधारित है फ‍िल्‍म गालिब
  • कश्‍मीर में भटके युवाओं को द‍िखाएगी आईना
  • अदाकारा दीपिका चिखलिया न‍िभा रहीं लीड रोल

Gaalib Promo: अफजल गुरु पर आधारित फ‍िल्‍म गालिब का प्रोमो रिलीज हो चुका है। 1.30 मिनट के इस प्रोमो में कश्‍मीर और प्रयागराज नजर आता है। एक तरफ कश्‍मीर में फैला आतंकवाद है तो दूसरी तरफ प्रयागराज का हाई एजुकेशन सिस्‍टम। काफी समय पहले बनकर तैयार हो चुकी यह फ‍िल्‍म कोरोना की वजह से ठहर गई थी। अब जब हालात सुधर रहे हैं तो यह रिलीज हो तैयार है। 11 दिसंबर को यह फ‍िल्‍म पूरे भारत में रिलीज कर दी जाएगी। 

इस फ‍िल्‍म में रामायण धारावाहिक में माता सीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा दीपिका चिखलिया लीड रोल निभा रही हैं। फ‍िल्‍म अफजल गुरू के बेटे पर केंद्रित है। फ‍िल्‍म में आतंकवाद की राह त्‍यागकर कलम थामने का संदेश दिया जा रहा है। अफजल गुरू अपने बेटे को शिक्षा की राह पर चलने की सीख देता है और उसकी मां दीपिका उसे शिक्षा लेने प्रयागराज भेज देती हैं। 

घाटी के युवाओं को देती है संदेश 

यह फ‍िल्‍म आतंकवाद की राह पर चलकर बंदूक थाम लेने वाले युवाओं को राह दिखाती है। प्रोमो में दीपिका कहती नजर आ रही हैं कि हम अपने बच्‍चों को इन दहशतगर्दों के हाथों में क्‍यों भेज देते हैं? क्‍यों हम इनके खतरनाक मंसूबों को पूरा होने देते हैं? यह फ‍िल्‍म संदेश देती है कि अमन की शुरुआत मुस्‍कुराहट से होती है। प्रोमो में दीपिका चिखलिया ने बेहद सादगी से अभिनय किया है। 

गाल‍िब में दीप‍िका च‍िखल‍िया के अलावा अनिल रस्तोगी, मीर सरवर, विशाल दुबे, सोहम मैती, विवेक त्रिपाठी, गौरव सिंह, प्रशांत राय ,आरती त्यागी और मेघा जोशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, नैनी, करछना रामपुर, संगम और कश्मीर के भद्रवाह में हुई है। मनोज गिरी के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म गालिब को घनश्‍याम पटेल और निमिषा अमीन ने प्रोड्यूस किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर