मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से अहान शेट्टी तक, 2021 में फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे ये 6 नए नवेले एक्टर

साल 2021 में कई नए चेहरे फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनने वाले हैं। इसमें मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर सहित कई पहले से चर्चित नाम शामिल हैं।

Films Debut in 2021
2021 में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले सितारे 

मुख्य बातें

  • इस साल बॉलीवुड में एंट्री लेंगे कई नए चेहरे
  • मिस वर्ल्ड मानुषी और कटरीना की बहन इसाबेल कैफ की भी होगी एंट्री
  • 2021 में इन 6 चेहरों के फिल्मों में आने की है चर्चा

मुंबई: हर नए साल के साथ आशाओं, इच्छाओं और संकल्पों का एक नया दौर आता है। लेकिन एक चीज जो बॉलीवुड में फैंस को सबसे ज्यादा उत्साहित करती है वह है नए नए कलाकारों की फिल्म उद्योग में ऑन-स्क्रीन एंट्री। चाहे डांस मूव्स हों या फिर एक्टिंग, प्रशंसक 2021 में फिल्मों में आने जा रहे नए कलाकारों को लेकर खासे उत्साहित हैं।

आज, हम ऐसे ही 6 एक्टर और एक्ट्रेस के नाम आपको बताने जा रहे हैं, जो इस साल फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे!

मानुषी छिल्लर:

Manushi Chhiller

मानुषी मिस वर्ल्ड पेजेंट में अपने शानदार प्रदर्शन और खिताब जीतने के बाद दुनिया भर में चर्चा में रही थीं। उन्होंने 17 साल बाद, मिस वर्ल्ड का ताज देश के लिए जीता था। मानुषी पृथ्वीराज से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी लेकिन प्रशंसकों को बड़ी स्क्रीन पर उसे देखने का बेसब्री से इंतजार है।

शालिनी पांडे:

शालिनी ने अपना टॉलीवुड डेब्यू अर्जुन रेड्डी के साथ विजय देवरकोंडा के साथ किया था। वह जयेशभाई जोरावर में रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एक आधिकारिक बयान में, शालिनी ने कहा था, 'मैं जयेशभाई जोरावर से बेहतर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं अपने निर्माता मनीष शर्मा और मेरे निर्देशक, दिव्यांग ठक्कर को अपने ऑडिशन में प्रभावित कर सकी। मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की थी और यह मेरे अभिनय के लिए बहुत बड़ी मान्यता थी जब मुझे यश राज फिल्म्स से कॉल मिली थी।'

इसाबेल कैफ:

Isabelle Kaif

आमतौर पर कैटरीना की बहन के रूप में जानी जाने वाली इसाबेल ने अपनी पहली फिल्म 'क्वाथा' की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें आयुष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी द्वारा किया जा रहा है और यह भारतीय सेना की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी।

लक्ष्य:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की फिल्म दोस्ताना-2 से लक्ष्य अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह 2008 में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म का सीक्वल होगी। लक्ष्य ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और वह लोकप्रिय टेलीविजन शो का हिस्सा रही हैं।

रश्मिका मंदना:

किरक पार्टी की अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म 1970 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसमें सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। रश्मिका का रोल क्या होगा, इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

अहान शेट्टी:

Ahan Shettyसुनील शेट्टी के बेटे, अहान 2018 की तेलुगु हिट फिल्म 'आरएक्स 100' के रीमेक में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित, फ़िल्म में तारा सुतारिया प्रमुख भूमिका में हैं। अहान एक फिल्म थिएटर के मालिक की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म 'बहुत सारे ड्रामा' से भरी होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर