पांच बार जब सितारों ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, अमिताभ की नातिन नव्या भी कर चुकी हैं यूजर्स की बोलती बंद

Five times when the stars gave a befitting reply to the trollers: बॉलीवुड और टीवी के तमाम सितारे कई बार इंटरनेट यूजर्स के गुस्‍से का शिकार होते हैं। कई बार गुस्‍सा जायज भी होता है लेकिन कई बार नहीं!

Navya Naveli Nanda, Shekhar Suman, Divyanka Tripathi
Kangana Ranaut and Navya Naveli 

मुख्य बातें

  • शेखर सुमन ने भी बेबाकी से दिया जवाब 
  • कंगना रणौत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
  • ट्रोलर्स को मीरा राजपूत ने दिया करारा जवाब

Five times when the stars gave a befitting reply to the trollers: बॉलीवुड और टीवी के तमाम सितारे कई बार इंटरनेट यूजर्स के गुस्‍से का शिकार होते हैं। कई बार गुस्‍सा जायज भी होता है लेकिन कई बार नहीं। नाराजगी जायज महसूस होने पर सितारे माफी भी मांगते हैं लेकिन जब बात बिना सिर पैर की हो तो यूजर्स को बेवजह ट्रोल करने पर करारा जवाब भी मिलता है। आज आपको मिलवाते हैं उन सितारों से जिन्‍होंने अपने जवाब से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

ट्रोलर ने उड़ाया था  अमिताभ की बेटी श्वेता का मजाक

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक ऐसे ट्रोलर को जवाब दिया था, जिसने उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा पर कमेंट किया। पोस्ट पर एक ट्रोलर ने मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया और पूछा, 'इनकी मां क्या काम करती हैं?' इसपर नव्या ने जवाब दिया, 'वो ऑथर, राइटर, डिजाइनर, पत्नी और मां हैं।' इतना ही नहीं नव्या ने इस कमेंट को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा, 'एक मां और पत्नी होना फुल टाइम जॉब है। कृप्या घरेलू महिलाओं का अपमान ना करें। एक पीढ़ी की परवरिश में उनकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है कि उनका अपमान करने की जगह उनके योगदान को सपोर्ट करेगी।'

शेखर सुमन ने भी बेबाकी से दिया जवाब 

एक्टर शेखर सुमन ने अपने घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिसके बाद ट्रोलर ने उनसे पूछा था कि उनके पास पैसे कहां से आए। इसपर एक्टर ने करारा जवाब दिया था।  उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेहनत से, ईमानदारी से, लगन से।' इसके साथ ही उन्होंने एक न्यूजपेपर की कटिंग भी शेयर की जिसमें उन्हें टेलिविजन का अमिताभ बच्चन बताया गया है। 

कंगना रणौत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो मेक्सिको के किसी छोटे आइलैंड पर बिकिनी पहने बैठीं नजर आ रही थीं। इस तस्‍वीर पर उन्‍हें ट्रोल किया गया था। कंगना ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाएं तो तुम्हारा क्या होगा। तुम्हारी तो फट जाएगी और खुद को भक्त कहते हो। धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो...जय श्री राम'। 

ट्रोलर्स को मीरा राजपूत ने दिया करारा जवाब

कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को उनके पहले ऐड के लिए ट्रोल किया गया।। उन्‍होंने एंटी एजिंग ब्यूटी प्रोडक्ट का विज्ञापन किया, जबकि उनकी उम्र 23 वर्ष है। जवाब देते हुए मीरा ने कहा था- इंटरनेट ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो हर किसी को उपलब्ध है! कोई कुछ भी कह सकता है। जरूरी नहीं है कि मैं जो करूं, वो सभी को पसंद आए। मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं और वही करती हूं जो मुझे पसंद है। 

दिव्‍यांका ने हाल ही में दिया जवाब 

टीवी की जानी मानी अदाकारा दिव्‍यांका त्रिपाठी ने हाल में एक यूजर की बोलती तब बंद कर दी जब उसने दिव्‍यांका से अजीब सवाल किया। यूजर ने पूछा कि आप शो में दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं। दिव्‍यांका क्राइम पेट्रोल टीवी शो को होस्ट करती हुई नजर आई थीं। शो में उन्‍होंने दुपट्टा नहीं पहना था। दिव्‍यांका त्रिपाठी ने कहा कि वह दुपट्टा इसीलिए नहीं पहनती हैं ताकि लोग दुपट्टे के बिना भी लड़कियों को इज्जत से देखें। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि बिना औरत जात के पहनावे का बेड़ा उठाए, वह खुद की और अपने आसपास रहने वाले लड़कों की नियत सुधारें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर