राहुल महाजन संग तस्वीर शेयर ना करने पर ट्रोल हुईं 18 साल छोटी पत्नी, नताल्या ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बिग बॉस 14 में नजर आए राहुल महाजन की पत्नी नताल्या इलीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, जो अक्सर पति संग फोटो शेयर ना करने पर उनसे सवाल पूछते हैं।

Rahul Mahajan with Wife Natalya Ilina
Rahul Mahajan with Wife Natalya Ilina  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पति संग फोटो शेयर ना करने पर लोगों ने राहुल महाजन की पत्नी नताल्या इलीना से पूछे सवाल।
  • नताल्या इलीना ने शादी की तस्वीर पोस्ट कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब।
  • मालूम हो कि राहुल महाजन और नताल्या इलीना की शादी साल 2018 में हुई थी।

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राहुल महाजन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। राहुल ने साल 2018 में रूसी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की थी। नताल्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया जो उनसे लगातार पति राहुल के साथ तस्वीरें शेयर ना करने को लेकर सवाल करते हैं। 

राहुल महाजन की पत्नी ने किया ये पोस्ट

नताल्या ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ अपनी शादी की फोटो पोस्ट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा कि पति के साथ तस्वीरें शेयर करने या नहीं करने से उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इस फोटो को पोस्ट कर नताल्या ने लिखा, 'यह हमारी शादी की फोटो है। हमने एक छोटी से सेरेमनी और करीबी लोगों की मौजूदगी में मंदिर में शादी की थी। हमारी शादी को 2.5 साल हो गए हैं और हमारी शादी में बहुत सारा प्यार, विश्वास और सम्मान है। मैं जानती हूं कि आपमें से ज्यादातर लोग मुझे इसलिए फॉलो करते हैं क्योंकि मैं अपने पति की पत्नी हूं और हर रोज मुझसे यह सवाल पूछा जाता है कि मैं अपने पति के साथ फोटो शेयर क्यों नहीं करती? सच कहूं तो मैं इन सवालों से परेशान हो गई हूं। मैं कुछ पोस्ट करूं या ना करूं इससे हमारी शादी पर कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हूं क्योंकि मैं एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हूं, मैं जैसी हूं वो मैं दुनिया को दिखा रही हूं। मेरे पति रिएलिटी शो मैन हैं और उन्हें आप पहले से जानते हैं इसलिए वो अपनी लाइफ के बारे में ज्यादा शेयर करते हैं। इसमें इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। अगर आप मुझे और मेरे अकाउंट को पसंद करते हैं- थैंक्यू। लेकिन अगर आप मुझे मेरे पति के कारण फॉलो कर रहे हैं तो प्लीज अनफॉलो कर दें। आप या तो मुझे मेरे लिए पसंद करें या ना करें। धन्यवाद और भगवान आपका भला करे।'

राहुल ने पत्नी के बारे में कही थी ये बात

राहुल ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए हाल ही में यह खुलासा किया था कि नताल्या ने अपना धर्म परिवर्तन किया है और वो हिंदू बन गई हैं। राहुल ने कहा था, 'मैं उसे हमेशा शिव और पार्वती के बारे में बताता हूं। मैं उसे कहता हूं कि पति- पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए।'

18 साल छोटी है पत्नी

मालूम हो कि राहुल और नताल्या की उम्र में करीब 18 साल का अंतर है। जब दोनों की शादी हुई थी उस समय राहुल 43 साल के थे जबकि नताल्या की उम्र 25 साल थी। नताल्या काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। राहुल महाजन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर नताल्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर