Farhan Akhtar को मिली एवेंजर्स बनाने वाले मार्वल स्टूडियोज की फिल्म? बैंकॉक में शूटिंग भी शुरू

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता फहरान अख्तर को हॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की खबर है और बैकॉक में इस फिल्म के लिए शूट भी शुरू हो चुका है।

Farhan Akhtar
फरहान अख्तर 

मुख्य बातें

  • फरहान अख्तर ने हासिल किया मार्वल स्टूडियोज का इंटरनेशनल प्रोजेक्ट
  • शूटिंग के लिए बैंकॉक पहुंच चुके हैं बॉलीवुड अभिनेता
  • एवेंजर्स, आयरन मैन, थॉर और कैप्टन अमेरिका जैसी फिल्मों के लिए मशहूर है मार्वल का नाम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने हाल ही में मार्वल स्टूडियोज की ओर से एक अंतर्राष्ट्रीय परियोजना हासिल कर ली है और रिपोर्ट्स के अनुसार इस समय बैंकॉक में इस फिल्म के लिए अभिनेता शूटिंग कर रहे हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता बड़े पर्दे पर अपने अद्भुत प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में अक्सर सफल हुए हैं और उन्हें ऐसा ही एक और मौका मिल गया है।

ताजा अपडेट के अनुसार, अभिनेता पहले ही बैंकॉक के लिए रवाना हो चुके हैं। वह अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में विवरण को छिपाने में कामयाब रहे हैं और उनके प्रशंसक इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा चीजें जानने का इंतजार कर रहे हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस बारे में करीबी एक सूत्र ने बताया, 'फरहान इस समय मार्वल स्टूडियोज के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बैंकॉक में हैं और अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों व चालक दल के साथ काम कर रहे हैं। मार्वल को दुनिया भर में सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो में से एक माना जाता है।'

सूत्र ने आगे कहा, 'प्रोजेक्ट के अन्य सभी विवरण सख्ती से  चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखे गए हैं।' मार्वल स्टूडियो के बारे में बात करें तो यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं। इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों को उनके अभूतपूर्व काम के लिए दुनिया भर में पसंद किया जाता है। आयरन मैन, एवेंजर्स, हल्क, कैप्टन अमेरिका, एंटमैन, थॉर, स्पाइडर मैन जैसी कई लोकप्रिय सीरीज इसी यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

इस बीच वर्कफ्रंट पर फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में मृणाल ठाकुर भी होंगी। फरहान को आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा जोनास, ज़ायरा वसीम के साथ शोनाली बोस की फ़िल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर