बुसान फ‍िल्‍म फ‍ेस्टिवल में होगा इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म हरामी का प्रीमियर, सामने आया फर्स्‍ट लुक

बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी की अगली फ‍िल्‍म 'हरामी' का वर्ल्‍ड प्रीमियर 25वें बुसान इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल में होने जा रहा है। यह फेस्टिवल साउथ कोरिया में आयोजित होगा।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi  

बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी की अगली फ‍िल्‍म 'हरामी' का वर्ल्‍ड प्रीमियर 25वें बुसान इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल में होने जा रहा है। यह फेस्टिवल साउथ कोरिया में आयोजित होगा। इंडो अमेरिकन प्रोडक्‍शन हाउस ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को बनाया है और अब इमरान हाशमी के फैंस को इस फ‍िल्‍म के र‍िलीज का इंतजार है। सोशल मीडिया पर इसके वर्ल्‍ड प्रीमियर की जानकारी देते हुए मेकर्स ने फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी साझा किया है। 

फ‍िल्‍म के फर्स्‍ट लुक में इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं जिनके बाल काफी लंबे दिखाई दे रहे हैं। बीयर्ड फेस पर इमरान हाशमी ने चश्‍मा लगाया हुआ है और वह खिड़की से झांक रहे हैं और किसी सोच में डूबे हैं। उनके गले में सोने की चेन नजर आ रही है। फैंस को उनका यह अंदाज पसंद आया है। फैंस अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस पोस्‍टर को शेयर कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि दुनिया के प्रतिष्ठित फ‍िल्‍म समारोहों में से एक बुसान इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल 2020 का यह 25 वां संस्‍करण होगा। साउथ कोरिया में इस समारोह का आयोजन 21 से 30 अक्‍टूबर तक किया जाएगा। 10 दिन तक चलने वाले इस समारोह में दुनियाभर से चुनिंदा फ‍िल्‍मों का वर्ल्‍ड प्रीमियर किया जाता है। कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद धीरे धीरे जिंदगी पटरी पर आने लगी है और फ‍िल्‍म जगत की गतिविधियां शुरू होने लगी हैं। उधर वेनिस फ‍िल्‍म फेस्टिवल की भी तैयारी शुरू हो चुकी है। 

वहीं इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास मुंबई सागा, चेहरे, इजरा और गंगूबाई काठियावाडी जैसी फ‍िल्‍में हैं। मुंबई सागा की शूटिंग इमरान हाशमी कर चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में वह जैकी श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। वहीं चेहरे में वह अमिताभ बच्‍चन के साथ नजर आने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर