ट्रोल होने के बाद Ekta Kapoor ने वापस खींचे कदम, मानसिक स्वास्थ्य के लिए बनाए गए फंड से हुईं अलग

मानसिक स्वास्थ्य के लिए शूरू किए गए 'पवित्र रिश्ता फंड' से जुड़ने को लेकर ट्रोल होने के बाद टीवी शो निर्माता एकता कपूर ने अपने कदम वापस खींच लिए हैं।

Ekta Kapoor
एकता कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एकता कपूर ने 'पवित्र रिश्ता फंड' से खुद को किया अलग
  • लोगों के मानसिक स्वास्थय की बेहतरी के लिए बनाया गया था फंड
  • बगैर सच्चाई सामने आए इस तरह के कदम उठाने पर लोगों ने किया था ट्रोल

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की अनुमति देने के बाद निर्माता एकता कपूर ने मानसिक जागरुकता बढ़ाने के लिए शुरु किए जा रहे 'पवित्रा राशि फंड' से खुद को अलग कर लिया है। एकता ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा कि वह फंड से खुद को अलग कर रही है क्योंकि उन्हें लगता है कि मानसिक स्वास्थ्य के अलावा सुशांत की दर्दनाक मौत के और भी कई पहलू हैं। इससे पहले एकता को इस पहले से जुड़ने के लिए ट्रोल का सामा करना पड़ा था।

पोस्ट करके दी जानकारी:
एकता कपूर ने कहा कि जब तक जांच जारी है, वह सत्य के सामने आने का इंतजार करेंगी। एकता ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मैं मानसिक स्वास्थ्य के कारण का समर्थन करती हूं लेकिन फिलहाल खुद को 'पवित्र रिश्ता फंड' से अलग कर रही हूं जब तक कि जांच नहीं हो जाती और हमारे पास सुशांत की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर एक स्पष्ट तस्वीर नहीं आ जाती। फिलहाल खुद को मैं व्यक्तिगत तौर पर इससे अलग कर रही हूं क्योंकि ऐसा लगता है कि इस दुखद घटना में और भी बहुत कुछ है। मैं चाहती हूं कि सच्चाई सामने आए।'

उसने पोस्ट को इस रूप में कैद किया, 'भले ही यह मेरे द्वारा शुरू किया गया एक फंड नहीं है लेकिन फिर भी मैं हमेशा किसी भी मानसिक जागरूकता फंड में साथ देती रही हूं। लेकिन फिलहाल पवित्र रिश्ता फंडे से मैं खुद को सम्मानपूर्वक अलग करना चाहूंगी। # आशा है कि सच्चाई सामने आएगी।'

Ekta Kapoor Pavitra Rishta Fund

गौरतलब है कि 'पवित्र रिश्ता फंड' से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने एकता कपूर को जमकर ट्रोल किया था और कहा था कि ऐसे काम करके वह सुशांत के मानसिक तौर पर अस्थिर होने की बात का समर्थन करने की कोशिश कर रही हैं। लोगों का सवाल था कि जब सच्चाई सामने नहीं आई है तो अभिनेता के मानसिक अस्थिरता के कारण सुसाइड करने के दावे को बढ़ावा देने का क्या मतलब है और उसके नाम पर ऐसे फंड की शुरुआत क्यों की जा रही है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की टेलीविज़न पर एकता कपूर के सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' से पहचान बनानी शुरू की थी। सफल शो ने सुशांत को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया और यहीं से होकर वह बॉलीवुड तक पहुंचे। अब इसी शो के नाम पर मानसिक स्वास्थ्य के लिए फंड शुरू होने की बात सामने आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर