‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध पर बोलीं एकता कपूर, आमिर का बायकॉट आसान नहीं, बॉलीवुड को खान्स से बड़ा फायदा

‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध पर जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर का कहना है कि आमिर खान लीजेंड हैं और उनका बायकॉट करना आसान नहीं है। इतना ही नहीं, एकता ने कहा कि खान्स से इस बॉलीवुड को बड़ा फायदा पहुंचाया है।

Ekta Kapoor Statement On Laal Singh Chaddha
Ekta Kapoor Statement On Laal Singh Chaddha 
मुख्य बातें
  • ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध पर जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दिया बयान
  • एकता कपूर का कहना है कि आमिर खान लीजेंड हैं और उनका बायकॉट करना आसान नहीं है
  • एकता कपूर ने कहा कि खान्स से इस बॉलीवुड को बड़ा फायदा पहुंचाया है

Ekta Kapoor Statement On Laal Singh Chaddha: 11 अगस्त को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने नकार दिया है। इस फिल्म के एक्टर और मेकर्स को अंदाजा भी नहीं था कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल ऐसा होगा कि छह दिन में फिल्म 50 करोड़ रुपये नहीं कमा पाएगी। दरअसल, आमिर खान की वजह से इस फिल्म का भारी विरोध हुआ। उन पर देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगाकर उनकी इस फिल्म का बहिष्कार किया गया। इस बहिष्कार का नतीजा सबसे सामने है।  

'खान्स ने इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिजनेस दिया'

'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध के बीच जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर उनके समर्थन में आ गई हैं। एकता कपूर का कहना है कि आमिर खान लीजेंड हैं और उनका बायकॉट करना आसान नहीं है। इतना ही नहीं, एकता ने कहा कि खान्स से इस बॉलीवुड को बड़ा फायदा पहुंचाया है। खान्स ने इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिजनेस दिया है। ‘नवभारत टाइम्स’ से बात करते हुए एकता कपूर ने ये बातें कहीं। एकता कपूर अपनी प्रॉडक्शन में तैयार निर्देशक अनुराग कश्यप की तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘दोबारा’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं।

Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

'सॉफ्ट अम्बेस्डर ऑफ इंडिया हैं आमिर खान'

एकता कपूर ने कहा, ये बात कितनी अजीब बाहै कि उन लोगों को बायकॉट किया जा रहा है जिन्होंने फिल्म जगत को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचाया है। इंडस्ट्री के सभी खान और स्पेशली आमिर खान (Aamir Khan) द लीजेंड। आमिर खान को बायकॉट नहीं कर सकते और उन्हें बायकॉट करना आसान नहीं है। सॉफ्ट अम्बेस्डर ऑफ इंडिया आमिर खान को बायकॉट नहीं किया जा सकता है।’

ऐसी हुई है कमाई 

फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने 11.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई की थी। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रुपये रही थी। तीसरे दिन फिल्म ने 9 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए थे। पांचवें दिन यानी 15 अगस्त को फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपये की कमाई की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर