स्कूल के समय से इस एक्टर की दीवानी थीं दिशा पाटनी, नाम जानकर आलिया भट्ट को हो सकती है जलन

Disha Patani Crush: दिशा पाटनी 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने क्रश के नाम का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया स्कूल के समय से रणबीर कपूर उनके क्रश है।

disha patani
Disha Patani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिजी हैं
  • एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने क्रश के नाम का खुलासा किया है
  • एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया

Disha Patani Crush : दिशा पाटनी इन दिनों 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिजी हैं। दिशा के साथ तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में है। दिशा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिशा अपने ग्लैमरस लुक्स से सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। दिशा को नेशनल क्रश कहा जाता है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि दिशा का क्रश कौन है? एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया है।

स्कूल के समय से रणबीर कपूर की दीवानी थीं दिशा

पिंकविला से बात करते हुए दिशा ने अपने क्रश के नाम का खुलास किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें स्कूल के समय से रणबीर कपूर पर क्रश था।एक्ट्रेस ने कहा, ''जब मैं स्कूल में थीं, तब से उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मेरे शहर में रणबीर का बहुत बड़ा पोस्टर लगा हुआ था। पोस्टर में रणबीर किसी ब्रांड का प्रमोशन कर रहे थे जिसे वो स्कूटी से आते जाते देखा करती थीं। इस दौरान अक्सर सड़क पर किसी न किसी चीज से टकरा जाती थीं।'' उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर की वजह से कई बार मेरा एक्सीडेंट होते- होते बचा है। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उन्होंने रणबीर को इसके बारे में कभी बताया। इसके जवाब में दिशा ने कहा- नहीं, उन्हें इस बारे में नहीं पता है।

दिशा ने जॉन के साथ इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की

जॉन के साथ इंटीमेंट सीन पर दिशा ने कहा कि मैं जॉन अब्राहम के साथ इंटीमेट सीन को लेकर बहुत कंफर्टेबल थी, मुझे डायरेक्टर मोहित सूरी और टीम का पूरा स्पोर्ट मिला। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है एक इंटरव्यू में बागी 2 एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं खुद को देखना पसंद नहीं करती हूं। मुझे खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं है, ज्यादातर समय, मैं जब भी अपनी फिल्में देखती हूं तो आंखें बंद कर लेती हूं।

'एक विलेन रिटर्न्स' सिनेमाघरों में 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। ये फिल्म एक विलेन का सीक्वल है जो 2014 में आई थी। 'एक विलेन' को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर