Ek Villain Returns: दिशा पाटनी का लुक देखकर हैरान हुए फैन्स, पूछा क्या कराई नाक और होठों की सर्जरी?

दिशा पाटनी ने मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के ट्रेलर लॉन्च में ग्लैमरस एंट्री मारी लेकिन उनका चेहरा कुछ बदला बदला नजर आया। सवाल उठ रहे हैं कि क्या उन्होंने नाक और होठों की सर्जरी कराई है।

Disha Patani
Disha Patani 
मुख्य बातें
  • ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में लीड रोल में नजर आएंगी दिशा पाटनी।
  • एक दिन पहले ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर मुंबई में किया गया लॉन्च।
  • दिशा ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के साथ एक ग्रे कैरेक्टर में नजर आएगी।

Disha Patani at the trailer launch of 'Ek Villain Returns': फिल्म एमएस धोनी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली, नेशनल क्रश दिशा पाटनी ने मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के ट्रेलर लॉन्च में सबको अपनी स्टाइल का दीवाना बना दिया। दिशा ने स्टाइलिश ब्लैक क्रॉप टॉप को ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट के साथ पेयर किया था और लॉन्च के मौके पर ग्लैमरस एंट्री मारी। लॉन्च में फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी मौजूद थी। 

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी इवेंट के लिए ब्लैक ऑउटफिट में गजब ढ़ा रहे थे। दिशा के आउटफिट ने तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही रखा था, मगर उनके फैंस का ध्यान किसी और वजह से भी उनपर टिका हुआ था। सोशल मीडिया पर इवेंट की वीडियो फ्लोट होने के बाद, लोगों ने ये कहते हुए कई कमेंट्स किए कि लगता है दिशा ने नाक या होठों की सर्जरी करवाई है। हालांकि इसका कोई प्रूफ नहीं है, क्योंकि ऐसा वेन्यू की लाइट्स, कैमरा एंगल और मेकअप की वजह से भी दिख सकता है। 

Also Read: पिता पुलिस ऑफिसर, बहन आर्मी में लेफ्टिनेंट, ऐसी है दिशा पाटनी की फैमिली

अब कारण जो भी हो दिशा ने निश्चित तौर पर अपने डिफरेंट लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ डायवर्ट कर लिया है। दिशा अपने करियर में पहली बार, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के साथ एक ग्रे कैरेक्टर में नजर आएगी। यहां वे एक नेगेटिव रोल प्ले करेंगी और दिशा के फैन्स ऑन-स्क्रीन उनका ये नया रूप देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। 

दिशा से जब इस रोल की तैयारी के अनुभव के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, “मैंने सिर्फ अपने डायरेक्टर की एडवाइस फॉलो की है। मुझे याद है कि उन्होंने मुझे कैरेक्टर में घुसने के लिए बहुत सारी नेगेटिव फिल्में देखने को बोला था। मोहित सर बहुत अच्छे से जानते हैं उन्हें स्क्रीन पर किस तरह का परफॉर्मेंस चाहिए।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर