तो इस वजह से करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, फीस को लेकर संबंधों में आई खटास

Karan johar and kartik Aryan Fight: कुछ दिन पहले करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शंस ने बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन को फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया था। अब इसकी एक अहम वजह सामने आई है।

karan johar and kartik Aryan
karan johar and kartik Aryan  

मुख्य बातें

  • धर्मा प्रोडक्‍शंस ने बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन को फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया था।
  • धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक के साथ कभी काम नहीं करने का फैसला किया है।
  • दोनों के बीच खटास क्‍यों आई इसको लेकर अहम खुलासा हुआ है।

Karan johar and kartik Aryan Fight: कुछ दिन पहले करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शंस ने बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन को फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया था। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन को फिल्म के प्रोडक्शन हाउस यानी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा ब्लैक लिस्ट भी कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म के निर्माण के बीच कार्तिक के गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण हुआ था। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक के साथ कभी काम नहीं करने का फैसला किया और इसी के तहते उन्हें ब्लैक लिस्ट किया गया। अब इसकी एक अहम वजह सामने आई है। 

दोनों के बीच खटास क्‍यों आई इसको लेकर Bollywood Hungama ने अहम खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 2019 में धर्मा प्रोडक्‍शंस ने जब दोस्‍ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया था तो  2-3 करोड़ फीस तय हुई थी लेकिन अब कार्तिक मार्केट वेल्‍यू के हिसाब से 10 करोड़ रुपये की मांग करने लगे थे। धर्मा प्रोडक्‍शंस को उनका यह रवैया गैरव्‍यवहारिक लगा। 

ऐसे आई खटास

धर्मा ने कार्तिक की फीस में इजाफा करने की बजाय उन्‍हें नई फ‍िल्‍म मिस्‍टर लेले देने की बात कही लेकिन बाद में उनकी जगह विक्‍की कौशल को फ‍िल्‍म में ले ल‍िया गया। इसी तरह शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फ‍िल्‍म योद्धा भी कार्तिक आर्यन की बजाय शाहिद कपूर को दे दी गई। इसके बाद कार्तिक ने दोस्‍ताना 2 की शूटिंग शुरू नहीं की और वह लगातार कोविड 19 का हवाला देते रहे। जब बात शूटिंग शुरू करने आई तो कार्तिक ने धर्मा बैनर के तहत बनने वाली शरन शर्मा की फ‍िल्‍म में उन्‍हें लेने की शर्त रखी। करण जौहर को यह बात अविश्‍वसनीय लगी और तक जाकर उन्‍होंने यह फैसला लिया।

कार्तिक आर्यन को फिल्म से निकाले जाने से नाराज फैंस

यूजर्स के एक वर्ग ने तो कार्तिक आर्यन की स्थिति की तुलना दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से कर दी है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद का शिकार हुए थे! उन्होंने कहा कि कार्तिक को सुशांत की तरह ही इंडस्ट्री के अंदर का व्यक्ति नहीं होने पर निशाना बनाया जा रहा है। प्रशंसकों ने धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म दोस्ताना 2 का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर