करण जौहर की अगली फिल्म से जुड़े इब्राहिम अली खान? रणवीर सिंह- आलिया भट्ट संग करेंगे काम!

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर खबरे हैं कि वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म में काम करेंगे, हालांकि वो फिल्म में एक्टर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे।

Ibrahim Ali Khan to work in Alia Bhatt and Ranveer Singh Movie?
Ibrahim Ali Khan to work in Alia Bhatt and Ranveer Singh Movie? 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड से जुड़ने जा रहे हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान।
  • खबरे हैं कि इब्राहिम करण जौहर की अगली फिल्म पर काम करेंगे।
  • करण जौहर की इस फिल्म में आलिया भट्ट- रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के डेब्यू की घोषणा की थी। इसके साथ ही अब खबरे हैं कि एक और स्टार किड जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है और वो कोई और नहीं एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान।

करण की फिल्म से जुड़े इब्राहिम?

हालांकि इब्राहिम इस फिल्म में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे। जानकारी के मुताबिक करण जौहर की अगली फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी, जो इससे पहले फिल्म गली बॉय में साथ काम कर चुके हैं। माना जा रहा है कि इस साल जून या जुलाई तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। पिंकविला की खबर के मुताबिक, 'इब्राहिम को अभी यह फैसला करना है कि वो फिल्म मेकिंग करना चाहते हैं, एक्टिंग करना चाहते हैं या कोई अन्य करियर चुनना चाहते हैं।'

इस खबर के मुताबिक, 'अभी इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं है। वो फिल्म से इसलिए जुड़े हैं ताकि फिल्म मेकिंग के प्रोसेस को समझ सकें। वो अभी बच्चे हैं, पढ़ाई कर रहे हैं और अभी उन्हें यह फैसला करना है कि वो एक्टर बनना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं या कुछ और।'

करण के ऑफिस के बाहर दिखे थे इब्राहिम

मालूम हो कि कुछ दिन पहले इब्राहिम करण जौहर के ऑफिस के बाहर नजर आए थे और उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। इब्राहिम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं और यह माना जा रहा था कि वो जल्द ही फिल्मों में कदम रखेंगे। हालांकि फिल्मों में काम करने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

सैफ अली खान ने कही थी ये बात

मालूम हो कि अपने गुड लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाले इब्राहिम के पिता सैफ ने कुछ समय पहले यह हिंट दिया था कि इब्राहिम फिल्मों में कदम रख सकते हैं। सैफ ने बेटे के भविष्य और अभिनय में करियर के बारे में बात करते हुए यह बात कही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर