ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद घर पर नहीं हैं रकुल प्रीत सिंह, बंगले के गार्ड ने कही ये बात

रिया चक्रवर्ती ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने ड्रग्स मामले में कई सेलेब्स का नाम लिया है। इसमें रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे नाम शामिल है। अब रकुल प्रीत सिंह अपने घर पर नहीं हैं।

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है।
  • रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान पर रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है।
  • रकुल प्रीत सिंह फिलहाल अपने घर पर नहीं हैं।

मुंबई. ड्रग्स मामले में  गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने 20 पन्नों का बयान दिया था। अपने बयान में रिया ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है। इसमें रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान भी शामिल हैं। अब रकुल प्रीत सिंह अपने घर पर नहीं हैं। 

Times Now रकुल प्रीत सिंह के हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित घर पर गया। रकुल प्रीत सिंह के गार्ड ने बताया कि वह फिलहाल घर पर नहीं हैं। रकुल फिलहाल हैदराबाद के बाहर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। गार्ड के मुताबिक उन्हें ड्रग्स केस के बारे में कुछ भी नहीं पता है। 

रकुल के मैनेजर से बात करनी की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस इस मुद्दे पर मीडिया से बात करना नहीं चाहती हैं। आपको बता दें कि  बीजेपी ने तेलंगाना के सीएम के.सी.आर.राव से इस मामले की जांच करने की मांग की है। 

अगले हफ्ते हो सकती है पूछताछ
रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में जिन सेलेब्स का नाम लिया है, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अगले हफ्ते उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकता है। सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के अलावा डिजाइनर सीमोन खंभाट्टा का नाम लिया है। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत प्राइवेट चार्टेड प्लेन से बैंकॉक ट्रिप पर गए थे। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि-'मैं, सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।' 
  

सामने आई थी वॉट्सऐप चैट
सीमोन की ड्रग्स वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। Times Now ने जब सीमोन से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दी है। लॉकडाउन के दौरान एक कूरियर सुशांत के घर से रिया के आवास पर भेजा गया था।

दीपेश सावंत ने कथित तौर पर सुशांत के घर से कोरियर ब्वॉय को पार्सल दिया था, जिसे रिया के घर पर डिलीवर किया गया। डिलीवरी ब्वॉय ने एनसीबी को बताया है कि 500 ग्राम मारिजुआना को रिया के निवास पर ले जाया गया था और शोविक ने कोरियर लिया था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर