Diwali 2020: अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, सेलेब्स ने ऐसे फैंस को कहा- 'हैप्पी दिवाली'

Diwali 2020 Bollywood celebs wishes: दिवाली के पावन मौके पर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स फैंस को बधाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, दिलजीत दोसांझ और सोहा अली खान समेत एक्टर्स ने फोटो शेयर की है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

मुख्य बातें

  • दिवाली के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस को बधाई दे रहे हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ फोटो शेयर की है।
  • टीवी सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर फैंस को दिवाली की बधाई दे रहे हैं।

मुंबई. दिवाली का त्योहार पूरा देश धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस पावन त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। बिग बी ने जया बच्चन और नन्हीं श्वेता बच्चन के साथ पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में तीनों फुलझड़ी जला रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ लिखा- 'दीपावली की अनेक बधाई व शुभकामनाएं! सुख शांति समृद्धि  और अपार स्नेह।' इसके अलावा बिग बी ने अयोध्या के दीपोत्सव की भी फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी दिवाली।' 

सोहा अली खान ने शेयर की फोटो
सोहा अली खान ने इस मौके पर अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ फोटो शेयर की है। सोहा ने लिखा, 'मेरे तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दिवाली।' दिलजीत दोसांझ  ने एक भंगड़ा करते हुए वीडियो शेयर किया है। 

मिशन मंगल की एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने भी अपनी फोटो के साथ सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी है। एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निम्रत कौर, कुणाल कोहली ने भी बधाई दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

रकुल प्रीत सिंह ने ऐसे दी बधाई 
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी फोटो शेयर कर दिवाली की शुभकामनाएं दी है। रकुल ने लिखा- आप सभी को हैप्पी दिवाली। हम सभी के जीवन में प्यार, रोशनी, शांति और खुशियां रहे। 

शुक्रवार को जेनेलिया डिसूजा, मलाइका अरोड़ा, शमिता शेट्टी, काजल अग्रवाल, एकता कपूर, सारा अली खान और वरूण धवन जैसे सितारों ने अपने चाहनेवालों को दिवाली और धनतेरस की बधाई दी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर