Radhe: जैकी श्रॉफ को ये कहकर पुकारती हैं दिशा पटानी, कहा- 'मेरी बहन खुशबू की तरह हैं कूल'

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ रिलीज होने के बाद दिशा पटानी लगातार सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार को लेकर वह और भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं।

Disha Patani, Tiger Shroff
Disha Patani, Tiger Shroff 

मुख्य बातें

  • राधे में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई दिशा पटानी।
  • राधे में दिशा पटानी ने निभाया जैकी की बहन का किरदार।
  • दिशा पटानी ने कहा जैकी श्रॉफ के स्वैग की बराबरी नहीं कर सकता कोई।

मुंबई. ‘राधे योर मोस्ट वांटेड’ भाई में जैकी श्रॉफ को दिशा पटानी के भाई का किरदार निभाते हुए देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प रहा। खासकर तब जब वह जानते होंगे कि दिशा पटानी जग्गू दादा के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। 

दिशा पटानी के साथ जैकी श्रॉफ को फिल्म भारत मे भी साथ देखा गया था, लेकिन इस फिल्म में दोनों एक साथ सीन करते हुए नजर नहीं आए थे। वहीं सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म में दोनों एक साथ नजर आए। फिल्म में जैकी की बहन के किरदार में दिशा पटानी हैं। 

फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के बॉस पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं और सलमान को अपने बॉस की बहन से प्यार हो जाता है।  टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू के दौरान ऑन स्क्रीन जैकी की बहन का रोल निभाने पर दिशा पटानी ने कई बातों का खुलासा किया।

Gautam Gulati shares a goofy photo of Disha Patani, Randeep Hooda from Radhe:  Your Most Wanted Bhai | PINKVILLA

बहन का है किरदार
इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया कि क्या वह ऑन स्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ को अपने सगे भाई सूर्यांश से जोड़ पाई हैं? इस पर दिशा पटानी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, 'नहीं मै उन्हें अपने सगे भाई के साथ नहीं जोड़ सकती। क्योंकि मेरा सगा भाई सूर्यांश मेरे से 10 साल छोटा है।'

दिशा पाटनी आगे कहती हैं, 'वह वास्तव में मेरी तरह शांत स्वभाव वाला और शर्मीला है। लेकिन मैं उन्हें अपनी बहन खुशबू से जोड़ सकती हूं जो उनकी तरह बिंदास और कूल किस्म की हैं। आपको बता दें दिशा पटानी की बहन इंडियन आर्मी में कार्यरत हैं।'

Disha Patani calls Radhe Your Most Wanted Bhai 'fun' movie: 'I haven't done  a massy film before' | Hindustan Times

खुशी महसूस करती हूं
 जैकी श्रॉफ के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘जैकी मुझसे कहीं ज्यादा कूल हैं। उनके पास वह स्वैग है जिसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है। उनकी ऊर्जा अतुलनीय है, उनके साथ काम करना आसान है।’

दिशा आगे कहती हैं, 'मैं खुद को बिल्कुल भी कूल नहीं मानती, लेकिन जब मैं उनके साथ हैंगआउट करती हूं तो खुद को बेहद कूल महसूस करती हूं। उन्होंने कहा कि मैं जैकी के साथ बेहद खुश महसूस करती हूं।'

Disha Patani to play Jackie Shroff's sister in Radhe: Your Most Wanted  Bhai! - TheSpuzz

जैकी को ये कहकर पुकारती थीं दिशा पटानी
आपको बता दें इससे पहले एक इंटरव्यू के जरिए जैकी श्रॉफ ने दिशा पटानी को लेकर कई खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह सेट पर उन्हें क्या कहकर पुकारती हैं। इस दौरान जैकी से पूछा गया था कि राधे योर मास्ट वांटेड भाई के सेट पर दिशा उन्हें जैकी, सर या अंकल क्या कहकर पुकारती थी। 

जैकी ने इस पर कहा था कि ज्यादातर मुझे कोई मेरे नाम से नहीं पुकारता। जब दो लोग एक दूसरे के साथ होते हैं तो वह एक दूसरे के नाम से नहीं पुकारते हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे याद है दिशा मुझे सेट पर सर कहकर पुकारती थी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर