[PHOTOS] मालदीव के बीच पर Disha Patani ने बिकनी में फिर दिखाई बोल्डनेस, Tiger के साथ मना रहीं छुट्टियां!

Disha Patani Maldive Beach Photos: दिशा पाटनी ने मालदीव बीच पर ली गई कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ दिवाली की छुट्टियों में विदेश गई हैं।

Disha Patani
दिशा पाटनी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव में दिशा पाटनी
  • दिवाली की छुट्टियों पर विदेश में एक-दूसरे के साथ बिता रहे समय
  • शेयर की समु्द्र किनारे बिकनी में ली गई तस्वीरें

मुंबई: दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ मालदीव में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं और बीते कुछ समय में तस्वीरें और वीडियो शेयर करके दोनों फैंस को हैरान कर रहे हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था और उसके बाद से ही अटकलें लगाई जानी शुरू हो गई थीं कि आखिर दोनों एक साथ कहां जा रहे हैं। हालांकि कुछ समय बाद टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर शर्टलेस तस्वीर सहित पोस्ट शेयर करने शुरू कर दिए।

इसके बाद दिशा पाटनी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी और ट्विटर अकाउंट पर मालदीव के नजारे के साथ एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर की और अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकनी में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस समुद्र के बीच पर बिकनी में नजर आ रही हैं।

Disha Patani Shares Bikni Photos

हालांकि फिलहाल आधिकारिक तौर पर दिशा और टाइगर के मालदीव में होने की बात तो सामने नहीं आई है क्योंकि ना ही दोनों ने ऐसी किसी बात की पुष्टि की है और ना ही सोशल मीडिया पर एक साथ कोई फोटो शेयर की है लेकिन एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए जाने और फिर अपने अपने अकाउंट पर खूबसूरत नजारों के बीच तस्वीरें शेयर करने से फैंस इस बात का अनुमान लगा सकते हैं।

वैसे इस बीच एक और दिलचस्प बात ये है कि दिवाली की इन छुट्टियों में कपल के साथ टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी दोनों को ज्वाइन करने वाली हैं।

टाइगर के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कृष्णा ने लिखा था, '13 को मिलते हैं।' टाइगर के अलावा दिशा से भी कृष्णा की अच्छी बॉन्डिंग है। फिलहाल कृष्णा के उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर