डेढ़ साल से फ‍िल्‍म मेला के इस एक्‍टर को नहीं मिला काम, बोला- ऐसे ही रहा तो मांगनी पड़ेगी मदद

आमिर खान की फ‍िल्‍म मेला और दिल चाहता है के एक्‍टर अयूब खान ने कोरोना के प्रभाव का दर्द बयां किया है। उन्‍होंने कहा कि इस वजह से डेढ़ साल से काम नहीं मिला।

Ayub Khan
Ayub Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान की फ‍िल्‍म मेला और दिल चाहता है में नजर आए थे अयूब
  • वहीं उतरन सीरियल में भी वह अहम रोल निभाते नजर आए थे

Ayub Khan looking for work from last year: आमिर खान की फ‍िल्‍म मेला और दिल चाहता है के एक्‍टर अयूब खान ने कोरोना के प्रभाव का दर्द बयां किया है। उन्‍होंने कहा कि इस वजह से डेढ़ साल से काम नहीं मिला। अभिनेता अयूब खान
दिग्गज एक्‍टर बेगम पारा और नासिर खान के बेटे हैं। वह जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार और शायरा बानो के भतीजे भी हैं।

कोरोना वायरस की वजह से जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त है। कई राज्‍यों की हालत बहुत खराब है जिसमें महाराष्ट्र की स्थिति तो बेहद खराब है। फ‍िलहाल वहां लॉकडाउन है जिसकी वजह से शूटिंग भी बंद हैं। बीते साल भी कई महीने तक काम बंद रहा था और कई सीरियल्‍स बंद हो गए थे। इसके चलते कई कलाकार बेरोजगार हो गए थे। इस मुश्‍किल दौर में अयूब खान की हालत भी खराब है। 

एक इंटरव्‍यू में अयूब खान ने कहा कि बीते डेढ़ साल से मैंने एक रुपया नहीं कमाया है। मेरी बचत से ही सब चल रहा था और उसमें भी कुछ ही रुपये बचे हैं। अगर कोरोना वायरस से पैदा हुई हालत में सुधार नहीं हुआ तो उनके पास मदद मांगने के अलावा दूसरा कोई ऑप्‍शन नहीं रहेगा। अयूब ने कहा कि बिना कमाई के तनाव भी महसूस हो रहा है। सिचुएशन नॉर्मल नहीं है और इसे लेकर ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है। जो आपके पास है आपको उसी में गुजारा करना पड़े। 

बता दें कि अयूब खान 52 साल के हो चुके हैं। उन्‍होंने कई टीवी सीरियल्‍स के साथ साथ फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। आमिर खान की फ‍िल्‍म मेला, दिल चाहता है में वह काम कर चुके हैं। वहीं उतरन सीरियल में भी वह अहम रोल निभाते नजर आए थे। अयूब के पिता फ‍िल्‍म गंगा जमुना में नजर आए थे वहीं उनकी मां बेगम पारा अपने समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर