Dilip Kumar के निधन पर बॉलीवुड-टीवी सितारों ने दी श्रद्धांजलि, अक्षय कुमार-कपिल शर्मा सहित सेलेब ने जताया शोक

Bollywood TV Celebs reaction on Dilip Kumar Death: दिलीप कुमार ने हिंदुजा अस्पताल में आज सुबह साढ़े सात बजे अपनी आखिरी सांस ली। इस दौरान उनकी पत्नी सायरा बानो साथ मौजूद थीं...

Dilip Kumar Death Bollywood TV Celeb reaction From  Akshay Kumar Amitabh Bachchan to kapil Sharma
दिलीप कुमार को सितारों ने दी श्रद्धांजलि। 

मुख्य बातें

  • दिलीप कुमार का 98 साल की आयु में निधन हो गया है।
  • अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ होने के लिए भर्ती कराया गया था।
  • हिंदुजा अस्पताल में आज सुबह साढ़े सात बजे अपनी आखिरी सांस ली।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का 98 साल की आयु में निधन हो गया है। अभिनेता हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे, जहां उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के लिए भर्ती कराया गया था। आज दिलीप कुमार ने यहीं आखिरी सांस ली। निधन की इस दुखद खबर की पुष्टि उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने ट्विटर हैंडल पर की।

डॉ फैसल ने ट्वीट कर बताया, 'भारी मन और गहरे दुख के साथ बताना चाहता हूं कि कुछ मिनट पहले हमारे प्यारे दिलीप साहब का निधन हो गया।' दिलीप कुमार के निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, मनोज वाजपेयी सहित बॉलीवुड फिल्म बिरादरी के कई सितारे सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

दिलीप कुमार ने हिंदुजा अस्पताल में आज सुबह साढ़े सात बजे अपनी आखिरी सांस ली। इस दौरान उनकी पत्नी सायरा बानो साथ मौजूद थीं। अभिनेता के निधन की खबर सामने आते ही बॉलीवुड जगत के साथ-साथ पूरी दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड, टीवी सितारों ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@karanjohar)

अभिनेत्री आशा पारेख ने बताया, 'मैं दिलीप कुमार की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। जब वह आस-पास होते थे तो मैं अवाक रह जाती थी। मैं अपना मुंह नहीं खोल पाती थी। यह एक बड़ा झटका है और सायरा अपनी जिंदगी में फ्लोरेंस नाइटिंगेल जैसी रही हैं। उसने उसकी इतनी देखभाल की है कि उसने अपने स्वास्थ्य की भी परवाह नहीं है। वो इस खबर से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। मैं बहुत परेशान महसूस कर रही हूं। भगवान सायरा को शक्ति दे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma)

द‍िलीप कुमार के न‍िधन पर अमिताभ बच्‍चन ने ल‍िखा क‍ि स‍िनेमा का एक इंस्‍टीट्यूशन चला गया है। जब भी भारतीय स‍िनेमा का इतिहास ल‍िखा जाएगा वो दो ह‍िस्‍सों में बंटना चाह‍िए - एक द‍िलीप कुमार के आने से पहले और दूसरा द‍िलीप कुमार के आने के बाद। 

बता दें, दिलीप कुमार ने अभिनय की दुनिया से राजनीति तक का सफर तय किया। वह सांसद भी बने। आपको बता दें कि द‍िलीप कुमार अपने जमाने के सर्वाधिक फीस लेने वाले एक्‍टर थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर